trendingNow11472567
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

क्लास में लड़कियां 'लल्ला-रसगुल्ला' बुलाकर लड़कों को करती हैं परेशान, प्रिंसिपल को लिखा ऐसा लेटर

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक प्रिंसिपल को लिखी गई शिकायत पत्र वायरल हो रहा है, जो कि क्लास के लड़कों ने लड़कियों के लिए लिखी. सातवीं क्लास के छात्र इतने परेशान हो गए कि उन्होंने एक पत्र के जरिए क्लास की लड़कियों के लिए शिकायत लिखी.

 
क्लास में लड़कियां 'लल्ला-रसगुल्ला' बुलाकर लड़कों को करती हैं परेशान, प्रिंसिपल को लिखा ऐसा लेटर
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 06, 2022, 05:17 PM IST

School Student Wrote Letter To The Principal: स्कूल में बच्चे एक-दूसरे को तंग करने के लिए कुछ न कुछ ऐसी बातें बोल देते हैं जिसे सुनकर वह परेशान हो जाते हैं. कई बार ऐसा देखा गया है कि क्लास में लड़के और लड़कियों का ग्रुप आपस में भिड़ जाता है. ऐसे में शिकायत प्रिंसिपल तक पहुंचती है और फिर छात्रों के पैरेंट्स को बुलाकर शिकायत की जाती है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक प्रिंसिपल को लिखी गई शिकायत पत्र वायरल हो रहा है, जो कि क्लास के लड़कों ने लड़कियों के लिए लिखी. सातवीं क्लास के छात्र इतने परेशान हो गए कि उन्होंने एक पत्र के जरिए क्लास की लड़कियों के लिए शिकायत लिखी. उनका कहना है कि लड़कियां लड़कों को अजीबोगरीब नाम लेकर बुलाते हैं.

क्लास में लड़कियों ने लड़कों को चिढ़ाया

इतना ही नहीं, लड़कों का कहना है कि क्लास की लड़कियां अब लड़कों से मांफी मांगे. शिकायत पत्र देखकर मालूम पड़ रहा है कि यह मामला उत्तर प्रदेश के औरेया जिले का है और इस पर लड़कों ने विषय में यह लिखा, 'कक्षा सात (अ) की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु'. बता दें कि औरेया जिले के तैय्यापुर में जवाहर नवोदय विद्यालय में छात्रों ने क्लास की छात्राओं के लिए लिखा.

छात्रों ने मिलकर प्रिंसिपल को लिखा लेटर

प्रिंसिपल शिकायत पत्र में क्लास के छात्रों द्वारा लिखा, 'महोदय, सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं. हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो. और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं. (छात्र) को डामर कहती हैं और दूसरे (छात्र) से लल्ला-रसगुल्ला की तरह रहो कहती हैं. लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं और गाना गाती और डायलॉग बाजी करती हैं. ओम फोम धर्राटे काट रही है.'

यह लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि, जी न्यूज इस लेटर की पुष्टि नहीं करता, क्योंकि यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हो सकता है कि किसी ने यह प्रैंक किया हो. कई ऐसे भी हैं जिन्हें इस लेटर पर भरोसा नहीं हो रहा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}