trendingNow12376296
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

लड़कियों के बाल करते हैं परेशान... जब प्रिसिंपल को लड़कों ने मिलकर लिखा 'बवाल' लेटर

Viral News: लड़कों का कहना है कि उनकी क्लास की लड़कियां हमेशा कतार में पहले दो सीटें ले लेती हैं, जिससे उनके बाल उनकी डेस्क पर गिर जाते हैं और उन्हें परेशानी होती है. इस मजेदार अर्जी ने सबको खूब हंसाया है.

 
लड़कियों के बाल करते हैं परेशान... जब प्रिसिंपल को लड़कों ने मिलकर लिखा 'बवाल' लेटर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 09, 2024, 04:51 PM IST

Girl Hair Annoying: कुछ छात्रों ने अपने प्रिंसिपल को एक मजेदार अर्जी दी है जिसमें उन्होंने लड़कियों और लड़कों को अलग-अलग बैठाए जाने की मांग की. लड़कों का कहना है कि उनकी क्लास की लड़कियां हमेशा कतार में पहले दो सीटें ले लेती हैं, जिससे उनके बाल उनकी डेस्क पर गिर जाते हैं और उन्हें परेशानी होती है. इस मजेदार अर्जी ने सबको खूब हंसाया है.

क्लास के लड़कों ने की रिक्वेस्ट

अपूर्वा नाम की एक यूजर ने ऑनलाइन एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा छोटा भाई और उसकी क्लास के लड़के अलग सीट की मांग कर रहे हैं." अर्जी में प्रिंसिपल को लिखा, "हम सभी लड़के आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि लड़कियों को अलग सीट दें क्योंकि वे हर कतार की पहली दो सीटें ले लेती हैं."

यह भी पढ़ें: उम्र कम करने वाली जगह! 65 साल का शख्स कुछ ही मिनटों में दिखने लगा 35 साल का, कैसे?

लड़कों ने अपनी अर्जी में आगे लिखा कि लड़कियों के पीछे बैठने वाले लड़कों को उनकी लंबी बालों की परेशानी झेलनी पड़ती है जो उनकी डेस्क तक आ जाते हैं. अर्जी पर उस दिन क्लास में मौजूद सभी लड़कों के दस्तखत भी थे. शेयर किए जाने के बाद से इस अर्जी को पांच लाख से ज्यादा बार देखा गया और 8,400 से ज्यादा लाइक्स मिले. कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट करके अपनी राय भी दी.

 

 

लोगों ने इस अर्जी पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी. किसी ने कहा, "श्रुति मैम को तो बहुत हंसी आई होगी. आपका भाई बहुत प्यारा है, उसे गले लगाओ." दूसरे ने लिखा, "मेरी अर्जी से तो ये अच्छी है." तीसरे ने कमेंट किया, "भविष्य के चैंपियन बन रहे हैं ये लड़के." चौथे ने कहा, "वजह तो सही है, किसी को भी अपनी नोटबुक पर बाल नहीं चाहिए." एक और यूजर ने लिखा, "मैं भी इनके लंबे बालों से परेशान था, इस ट्वीट ने पुरानी यादें ताजा कर दीं."

Read More
{}{}