trendingNow11546427
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

चोरी-छिपे शादी कर रहा था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड पुलिस को ले आई साथ; परिवार के सामने खोली सारी पोल

Girlfriend Boyfriend Shocking News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से छुपकर शादी करने की प्लानिंग में था, लेकिन ऐन वक्त पर गर्लफ्रेंड ने आकर न सिर्फ शादी रुकवाई बल्कि उसे अपने साथ ले गई.

 
चोरी-छिपे शादी कर रहा था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड पुलिस को ले आई साथ; परिवार के सामने खोली सारी पोल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 27, 2023, 01:41 PM IST

Girlfriend Boyfriend Love Story: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से छुपकर शादी करने की प्लानिंग में था, लेकिन ऐन वक्त पर गर्लफ्रेंड ने आकर न सिर्फ शादी रुकवाई बल्कि उसे अपने साथ ले गई. लड़की की एंट्री से बॉयफ्रेंड की शादी का खेल बिगड़ने के बाद उसके छोटे भाई को शादी के लिए रजामंद कर बारात लेकर रवाना किया गया. पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला संभल जिले में गुन्नौर थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि गुन्नौर थाना इलाके का रहने वाला डैनी 5 साल पहले दिल्ली काम करने चला गया था. दिल्ली में काम करने के बाद डैनी के लक्ष्मी नगर थाना इलाके के एक लड़की से लव अफेयर हो गया.

बॉयफ्रेंड के शादी से पहले अचानक पहुंची गर्लफ्रेंड

डैनी उस लड़की के साथ लव मैरिज कर पिछले 5 साल से साथ ही रह रहा था. कुछ महीने पहले युवक अपने घर गुन्नौर आ गया और गुन्नौर में ही नगर पंचायत में ठेका सफाई कर्मी का काम करने लगा. इस बीच युवक ने अपने गर्लफ्रेंड को बना बताए अलीगढ़ की लड़की के साथ शादी पक्की कर ली. बीते गुरुवार को युवक शादी के लिए बारात ले जाने की तैयारी कर रहा था. युवक की हल्दी की रस्म अदा की जा रही थी, घर में शादी का माहौल था. तभी युवक की प्रेमिका पुलिस के साथ युवक के घर आ धमकी. प्रेमिका ने युवक के परिजनों और घर में जुटे मेहमानों को युवक के साथ 5 साल पहले हो चुकी अपनी शादी होने की बात बताई.

शादी के सबूत के तौर पर दिखाए फोटो

यही नहीं, प्रेमिका ने प्रेमी के परिजनों के सामने युवक के साथ अपनी शादी के सबूत के तौर पर फोटो भी पेश किए, जिसके बाद पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई. युवक को पकड़कर थाने लाने के बाद युवक अपनी प्रेमिका के साथ रहने की तैयार हो गया, जिसके बाद युवती दूल्हा बने अपने प्रेमी को अपने साथ दिल्ली ले गई. युवती की एंट्री से युवक की शादी के रंग में भंग पड़ने से बारात ले जाने की तैयारी में जुटे युवक के परिजन और रिश्तेदार मायूस हो गए. किसी तरह के पचड़े से बचने के लिए युवक के छोटे भाई को शादी के लिए रजामंद कर बारात को अलीगढ़ रवाना किया गया. पूरा मामला इलाके के लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

शादी से पहले बॉयफ्रेंड को लेकर दिल्ली आई

गुन्नौर थाने के प्रभारी निरीक्षक एनके सिंह ने बताया कि गुन्नौर के रहने वाले युवक की प्रेमिका ने कोतवाली में आकर युवक के साथ अपनी शादी होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद युवक को बुलाकर जानकारी की गई. युवक-युवती में समझौता हो गया है. प्रेमिका युवक को अपने साथ लेकर दिल्ली चली गई है. युवक के स्थान पर उसका छोटा भाई शादी करने के लिए बारात लेकर गया है.

रिपोर्ट: सुनील सिंह

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}