trendingNow11888453
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दो जीभ वाली लड़की ने खाई अनोखे अंदाज में नूडल्स, Video दिलचस्प भी और थोड़ा डरावना भी

Two Tongues Girl Video: एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. अपने फॉलोअर्स को हैरान करने के साथ-साथ Vii Duquette ने अपनी दो जीभ से इधर-उधर करने की तकनीक में महारत हासिल की है.

 
दो जीभ वाली लड़की ने खाई अनोखे अंदाज में नूडल्स, Video दिलचस्प भी और थोड़ा डरावना भी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 26, 2023, 03:38 PM IST

Two Tongue Woman: फ्लोरिडा के सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाली टैटू आर्टिस्ट वी डुक्वेटी (Vii Duquette) ने अपनी जीभ को दो अलग-अलग हिस्सों में अलग कर लिया. अपनी अनोखी क्षमता के कारण वह अब इंटरनेट पर छाए हुए हैं. उन्होंने हाल ही में नूडल्स खाते हुए अपने स्किल को दिखलाया. एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. अपने फॉलोअर्स को हैरान करने के साथ-साथ Vii Duquette ने अपनी दो जीभ से इधर-उधर करने की तकनीक में महारत हासिल की है. टैटू कलाकार ने अपनी जीभ को दो हिस्सों में करने के लिए सर्जरी कराई.

लड़की ने दो जीभों को अलग कर लिया

वी डुक्वेटी ने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया. उन्होंने कहा, “जब मैं अपने जीभ को दो हिस्से में करवाने गई थी तो वे अच्छी तरीके से बात कर रहे थे, और उनका शांत व्यवहार बहुत मददगार होता है. पूरी प्रक्रिया मेरी अपेक्षा से कहीं अधिक सरल थी और इसमें केवल 15 मिनट लगे. बस इस दौरान जो दर्द देने वाली चीज थी वह जीभ के पिछले हिस्से में मौजूद लगे टांके थे." टैटू आर्टिस्ट ने अपनी अलग की हुई जीभ दिखाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियो वायरल हो गया और 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया. जबरदस्त प्रतिक्रिया से टैटू कलाकार आश्चर्यचकित रह गया और उसने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपना आश्चर्य व्यक्त किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@viiduquette)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर उसने लिखा, “इंटरनेट को अजीब बनाने का काम मुझ पर छोड़ दो यारों. आप सभी को नमस्कार. मैं इसकी वजह बनी, लोग मुझसे आकर्षित हुए. मुझे 5.3 मिलियन व्यूज मिले, यह क्रेजी है. पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत अजीब रहे." Vii Duquette की अपनी जीभ को दो हिस्सों में करने की अनोखी क्षमता ने दर्शकों को इस बात को लेकर उत्सुक कर दिया है कि वह ऐसा कैसे करती हैं. उनके वीडियो के कमेंट बॉक्स में, लोग यह जानने के लिए उत्सुक दिखे कि आखिर उसने ऐसा कैसे कर लिया. क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने पूछा, “मैं बहुत उत्सुक हूं। इसका आपकी वाणी पर क्या प्रभाव पड़ा है? क्या आपको लगता है कि इसने आपको तुतलाने का मौका दिया है?”

Read More
{}{}