trendingNow11439575
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Table Stunt: लड़की ने पैर पर टेबल रख दिखाया जबरदस्त स्टंट, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

Viral Video: इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. इसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे क्योंकि वाकई में यह इतना खतरनाक स्टंट है कि अगर जरा सी भी चूक हो जाती तो चोट भी बुरी तरह लग जाती. 

Table Stunt: लड़की ने पैर पर टेबल रख दिखाया जबरदस्त स्टंट, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 13, 2022, 05:09 PM IST

Girl With Legs Doing Dangerous Stunt: सोशल मीडिया पर स्टंट के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में एक लड़की ने जो स्टंट कर दिखाया वह शायद करना मजाक का काम नहीं है. इस लड़की ने पैर पर टेबल रखकर ऐसा स्टंट दिखाया कि वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की पीठ के बल लेटकर ऐसा कर रही है.

अचानक पीठ के बल लेट जाती है
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है एक रूम के अंदर एक लड़की अचानक पीठ के बल लेट जाती है और फिर इसके बाद एक दूसरी लड़की उसके पैर के ऊपर टेबल लाकर रख देती है. इसके बाद फिर वह हुआ जो वायरल हो गया. इस लड़की ने उस टेबल को नचाना शुरू कर दिया.

टेबल को ऐसे नचाया जैसे..
लड़की ने उस टेबल को ऐसे नचाया जैसे उंगली पर कोई चक्र नाच रहा हो. इतना ही नहीं लड़की इस टेबल को सिर्फ नचा ही नहीं रही है उसको उछाल भी रही है. यह स्टंट देखकर रूम में मौजूद लड़की भी हैरत में पड़ गई. वीडियो के शुरू होने से पहले देखकर ऐसा लग रहा है कि एक लड़के ने इस पूरे वीडियो को मोबाइल में कैद कर लिया. 

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर हर कोई कह रहा है कि इसे करने के लिए बहुत ज्यादा अभ्यास की जरूरत है. इस पर तमाम यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}