trendingNow12188880
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

IPL देखने गई लड़की स्टेडियम में देखने लगी FRIENDS शो, लोगों ने Photo देखा तो दिए मजेदार रिएक्शन

IPL Viral Post: आईपीएल के शुरू होने के बाद पूरे देश में क्रिकेट फैंस टीवी से चिपके हुए मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं. कई लोग तो स्टेडियम में जाकर सीधा मैच देखने का मजा लेते हैं, अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खेलते हुए देखने का अलग ही रोमांच होता है.

 
IPL देखने गई लड़की स्टेडियम में देखने लगी FRIENDS शो, लोगों ने Photo देखा तो दिए मजेदार रिएक्शन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 04, 2024, 03:47 PM IST

IPL 2024: आईपीएल के शुरू होने के बाद पूरे देश में क्रिकेट फैंस टीवी से चिपके हुए मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं. कई लोग तो स्टेडियम में जाकर सीधा मैच देखने का मजा लेते हैं, अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खेलते हुए देखने का अलग ही रोमांच होता है. लेकिन इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है. इस तस्वीर में एक महिला स्टेडियम में बैठकर अपने फोन पर अमेरिकी टीवी शो 'फ्रेंड्स' देख रही है. हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर मैच देखने के बजाय वो ये सीरियल क्यों देख रही थीं? तस्वीर में दिख रहा है कि महिला स्टेडियम में भारी भीड़ के बीच बैठी हुई है और अपने फोन पर 'फ्रेंड्स' सीरियल देख रही है.

यह भी पढ़ें: जर्मनी को सबक सिखाने के लिए बोत्सवाना के राष्ट्रपति ने गिफ्ट में भेजे 20 हजार हाथी, बोले- मना नहीं कर सकते

स्टेडियम में IPL के बजाय लड़की देख रही फ्रेंड्स

ये तस्वीर आईपीएल के एक मैच के दौरान ली गयी थी, जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने-सामने थे. दीपक कुमार नाम के एक यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यकीन नहीं हो रहा ये लड़की आईपीएल मैच के दौरान फ्रेंड्स देख रही है." तस्वीर वायरल हो गई है और दो लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखी जा चुकी है, साढ़े चार हजार से भी ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. लोगों ने इस पर खूब कमेंट किए. किसी ने कहा, "शायद मैच बहुत ही बोरिंग होगा." दूसरे ने लिखा, "इतना चौंकाने वाली बात नहीं है. ये तो चिन्नास्वामी का मैदान है. बहुत से लोगों के लिए फ्रेंड्स देखना अच्छा टाइमपास हो सकता है."

 

 

यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष में जाकर धीमी हो जाती है इंसान की उम्र, जानें क्या है वजह

वीडियो पर यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

तीसरे ने मज़ाक में लिखा, "ये लो, लग रहा है बेचारी बहुत अकेली हो गई होगी, लेकिन वो तो वही कर रही है जो उसे सबसे अच्छा लगता है." किसी ने तो ये भी कहा, "सच कहूं तो फ्रेंड्स और आईपीएल दोनों ही ज़्यादा पसंद किए जाते हैं." किसी ने मज़ाकिया अंदाज में कहा, "शायद उसकी पुरानी वाली सहेलियों ने ही उसे आरसीबी का मैच देखने के लिए जबरदस्ती यहां लाया है और अब वो नई दोस्त ढूंढ रही है." एक अन्य ने लिखा, "हम्म, मैं उसे दोष नहीं देता. इस साल अभी तक तो आईपीएल बिल्कुल दिलचस्प नहीं लग रहा है, असल में किसी को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. कम से कम मेरे आसपास के लोगों में तो नहीं."

Read More
{}{}