trendingNow11529122
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: सड़क पर पेन बेच रही थी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा; उसकी मुस्कान देखकर आपका दिन बन जाएगा

Afghanistan emotional story: इंटरनेट में इतनी ताकत होती है कि वो लोगों की किस्मत तक बदल देती है. यहां हर घंटे कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो आपका दिन बना देते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अफगान बच्ची की मुस्कान आपका दिल जीत लेगी.

वीडियो ग्रैब
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jan 15, 2023, 11:14 AM IST

Viral video: गरीबी यानी परिवार की खराब आर्थिक हालत के चलते कुछ बच्चे अपना बचपन सही तरह से जीने के बजाए जिम्मेदारी के बोझ को ओढ़ लेते हैं. ऐसे में अगर उन्हें अगर जरा सी मदद मिल जाए तो वो भी इस दुनिया में थोड़ा सा सुकून पा सकते हैं. आप भले ही किसी की किस्मत नहीं बदल सकते हों लेकिन अपनी तरफ से एक छोटा सा योगदान देकर किसी बच्चे के चेहरे पर कुछ पलों की मुस्कान जरूर बिखेर सकते हैं.

ये वीडियो आपका दिन बना देगा 

आज बात इंडिया के बजाए अफगानिस्तान के एक वायरल वीडियो की जिसमें एक महिला ने, गरीब बच्चे के चेहरे पर ऐसी सुकून भरी मुस्कान ला दी जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. नाहिरा जिया नाम की एक वकील और समाजसेवी महिला ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसकी खास बात ये है कि इसमें आपको इतनी मासूमियत और सच्चाई दिखेगी जो शायद आपने पहले किसी वीडियो में ना देखी हो. 

वीडियो शेयर करते हुए नाहिरा ने लिखा, ' ये बच्ची काबुल में पेन बेच रही थी जिससे वो अपने परिवार का पेट पाल सके. मैंने पूछा सारे ले लूं तो तुम खुश हो जाओगी, तो उसने फौरन मुस्कुराकते हुए हां कह दिया.'

आप भी देखिए- 

तो देखा आपने कैसे बच्ची बताती है कि एक कलम की कीमत कितनी है. इसके बाद महिला उसे एक-एक कर कई नोट पकड़ाती है. तब बच्ची ये कहती है कि ये रुपये तो ज्यादा हैं तब महिला उत्तर देती है कि ये उसके लिए तोहफा है. इसके बाद बच्ची पैसे लेकर एक बहुत प्यारी सी मुसकान बिखेरते हुए खुशी खुशी चली जाती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}