trendingNow11207640
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Video: कार का दरवाजा खोले बिना ड्राइविंग सीट पर ऐसे पहुंच गई लड़की, देखते ही रह गए लोग

Girl Shocking Video: लड़की कार के अंदर जाने के लिए बहुत ही आड़ा-टेढ़ा तरीका अपनाती है. यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं, क्योंकि इस दौरान लड़की की फिटनेट देखने को मिलती है.

SCREENSHOT IMAGE
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 04, 2022, 01:04 PM IST

Girl Shocking Video: आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारे अजीबोगरीब शॉर्टकट (Shortcut) वाले वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह जरा हटके है. इस वीडियो में एक महिला कार की ड्राइविंग सीट पर बैठने के लिए जिस तरह का शॉर्टकट अपनाती है, वह देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. 

नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

दरअसल, लड़की कार के अंदर जाने के लिए बहुत ही आड़ा-टेढ़ा तरीका अपनाती है. यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं, क्योंकि इस दौरान लड़की की फिटनेट देखने को मिलती है. यह लड़की कार के भीतर जाने के लिए उसका दरवाजा भी नहीं खोलती है, बल्कि सिर्फ शीशे के रास्ते कार के अंदर चली जाती है. यह काम लड़की बेहद ही खूबसूरती के साथ करती है. यह अमेजिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

इस वीडियो ने लोगों के लिए एक तरह से नया गोल सेट कर दिया है. वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि इतना फिट कोई कैसे हो सकता है. इसके साथ ही लोग यह भी कह रहे हैं कि लड़की को ऐसा करने की जरूरत क्या थी. लोग कह रहे हैं कि वह सीधे रास्ते से भी कार के भीतर जा सकती थी. हो सकता है लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने के लिए ऐसा किया हो. हालांकि फिटनेस प्रेमियों के लिए यह वीडियो किसी चैलेंज से कम नहीं है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@imkavy)

एकदम से फ्लिप करके कार में बैठ जाती है लड़की

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक कार खड़ी है. इस कार का दरवाजा बंद है लेकिन खिड़की खुली हुई है. तभी एक लड़की आती है और एकदम से फ्लिप करते हुए खिड़की के सहारे गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठ जाती है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर imkavy नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो काफी तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है.

Read More
{}{}