trendingNow11697440
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

VIDEO: लड़की ने बोल्ड मूव्स से बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, डांस देख मदहोश हुए नेटिजंस

Viral Video: इन दिनों बॉलीवुड गानों पर लोग जमकर वीडियो रील बना रहे हैं. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रोज कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट पर लड़कियों के डांस वीडियो की भारी डिमांड है.

VIDEO: लड़की ने बोल्ड मूव्स से बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, डांस देख मदहोश हुए नेटिजंस
Stop
Zee News Desk|Updated: May 15, 2023, 11:05 PM IST

Viral Video: इन दिनों बॉलीवुड गानों पर लोग जमकर वीडियो रील बना रहे हैं. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रोज कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट पर लड़कियों के डांस वीडियो की भारी डिमांड है. सोशल मीडिया पर अपने हुनर का जलवा बिखेर कई सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर रातों-रात जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं. अब इस लड़की ने बॉलीवुड के सुपरहिट 'मुंगड़ा' गाने पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देकर नेटिजंस को चकित कर दिया है.

यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की 'मुंगड़ा' की थाप पर डांस करती नजर आ रही है. लड़की को लोकप्रिय गाने की एनर्जेटिक बीट्स पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि इस गाने ने ऑनलाइन काफी ध्यान खींचा है और कई लोगों ने डांस कवर बनाए हैं. वीडियो में लड़की गाने की तेज बीट्स पर एनर्जेटिक और फ्लॉलेस डांस मूव्स दिखा रही है.

लड़की ने एक शानदार ड्रेस पहनी हुई है जो परफॉर्मेंस में बोल्डनेस का तड़का लगा रही है. लड़की दर्शकों को अपने शानदार डांस मूव्स से दीवाना बना रही है. उनके असाधारण डांस मूव्स बार को ऊंचा उठा रहे हैं और ऑनलाइन यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं. लड़की डांस करते हुए बेहद खूबसूरत दिख रही है.

इस वीडियो को जोवल डांस स्टूडियो ने यूट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो को यूट्यूब पर हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. नेटिज़ेंस उसके डांस मूव्स को पसंद कर रहे हैं और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उसकी सराहना कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स प्यार और दिल के इमोजीस से भरा हुआ है.

Read More
{}{}