trendingNow11587527
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Romantic Video: बॉयफ्रेंड से अचानक 5 साल बाद मिली लड़की, उसके भाई ने रिकॉर्ड कर लिया वीडियो..हुआ वायरल

Viral Video: यह वीडियो लड़की के भाई ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया. लड़की ने इसे अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया तो वायरल हो गया. लड़की को अंदाजा नहीं था कि लोग इस वीडियो को इतना पसंद करेंगे. वीडियो में लड़की बहुत भावुक दिख रही है और अपने बॉयफ्रेंड को गले लगा रही है.

Romantic Video: बॉयफ्रेंड से अचानक 5 साल बाद मिली लड़की, उसके भाई ने रिकॉर्ड कर लिया वीडियो..हुआ वायरल
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 26, 2023, 04:45 PM IST

Girl Meeting Partner After Long: जब हम अपने किसी खास परिचित या किसी अपने से लंबे समय बाद मिलते हैं तो वहां भावनाएं काबू नहीं हो पाती हैं. जब भावनाएं काबू नहीं हो पाती हैं तो हम रोने लगते हैं या खुशी के आंसू निकलने लगते हैं. कई बार हम शून्यता में भी चले जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से अचानक पांच साल बाद मिलती है. इसके बाद इतना भावुक हो जाती है कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि इस वीडियो को उसके भाई ने ही रिकॉर्ड किया है.

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर
दरअसल, इस वीडियो को उस लड़की ने सबसे पहले अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था. लड़की का नाम मेघना वर्गीज है और वह एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है. आए दिन वहवीडियो बनाती रहती हैं और लोगों को अपने बारे में बताती रहती हैं. उनके कई वीडियज लोगों को खूब पसंद आए हैं. इसी बीच उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में भी बात की और बताया कि वे 9 साल से रिलेशनशिप में है लेकिन इस बीच एक बार उन्हें 5 साल के लिए अपने बॉयफ्रेंड से दूर रहना पड़ा.

बॉयफ्रेंड से मिली तो भावुक हो गई
उन्होंने बताया कि फिर एक दिन अचानक यह तय हुआ कि वह दोनों मिल रहे हैं. इसके लिए प्लान बनाया गया और वह अपने भाई के साथ समुद्र के किनारे पहुंची, उसने समुद्र के किनारे मिलने का प्लान इसलिए बनाया था ताकि वहां कम भीड़ रहेगी. जब वह अपने बॉयफ्रेंड से मिली तो वह भावुक हो गई और उसकी आंख से खुशी के आंसू निकल आए.

उसने बॉयफ्रेंड ने भी लड़की को अच्छे से गले लगाया. उनके साथ कुछ और दोस्त भी मौजूद थे. फिलहाल इस वीडियो को बारे में भी लड़की ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात की. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने इस पर जमकर कमेंट किए. यूट्यूब पर इस वीडियो को बकायदा लड़की ने अपने चैनल पर पोस्ट किया है. लोग इस पर जमकर प्रक्रिया दे रहे हैं. ( ये है वीडियो का लिंक- https://youtu.be/Gmlvu3pjBJM )

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}