trendingNow11590705
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Belly Dance: लड़की ने किया 'कातिल' बेली डांस, बोल्ड मूव्स ने फैंस को किया घायल, यहां देखें वीडियो

Belly Dance Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कुछ भी तेजी से वायरल हो जाता है. फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए लोग लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी अदाकारी पेश करते हैं.

Belly Dance: लड़की ने किया 'कातिल' बेली डांस, बोल्ड मूव्स ने फैंस को किया घायल, यहां देखें वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 28, 2023, 09:19 PM IST

Belly Dance Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कुछ भी तेजी से वायरल हो जाता है. फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए लोग लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी अदाकारी पेश करते हैं. इस कड़ी में डांस वीडियो की धूम मची हुई है. इस लिस्ट में लड़कियां सबसे ऊपर हैं. उनके डांस के वीडियो या रील इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी तरह एक बार फिर एक लड़की सोशल मीडिया पर अपने बेली डांस से सबका दिल जीत रही है.

'दिल चीज तुझे दे दी' पर जबरदस्त डांस

इस वीडियो में लड़की पूरे डांस ग्रुप के सामने डांस करती नजर आ रही है. बॉलीवुड गीत 'रुक जा ओ दिल दीवाने' पर उसका एनर्जेटिक और पॉवरफुर बेली डांस सबका दिल जीत रहा है. उनका सिजलिंग बेली डांस दर्शकों के लिए लक्ष्य निर्धारित कर रहा है. बेल्ट के साथ सफेद क्रॉप टॉप और लेमन येलो और ग्रीन बेली डांसिंग स्कर्ट में वह दिलकश लग रही हैं.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

लड़की की सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस दिल जीत रही है. वीडियो को यूट्यूब पर शैनले बेल ने शेयर किया है. ये वीडियो यूट्यूब पर कोहराम मचा रहा है. बोल्ड डांस मूव्स सभी को दीवाना बना रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}