trendingNow11708582
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

डीजे पर डांस करते वक्त जेनरेटर के पंखे में आया लड़की का सिर, डॉक्टर ने लगाए 700 टांके और...

Viral News: DJ म्यूजिक के साथ डांस कर रही एक लड़की के बाल एक जनरेटर के पंखों में फंस गया और फिर वह पूरी तरह से उसमें जकड़ गई. बताया जा रहा है कि यह घटना सैदाबाद गांव में घटी है.

 
डीजे पर डांस करते वक्त जेनरेटर के पंखे में आया लड़की का सिर, डॉक्टर ने लगाए 700 टांके और...
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 24, 2023, 06:56 AM IST

Trending News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक घर के आसपास खुशियों का माहौल बेहद ही दुखद स्थिति में चला गया, जब लोग खुशी में डांस कर रहे थे तो उस वक्त परिवार की एक लड़की भी नाचने लगी. DJ म्यूजिक के साथ डांस कर रही एक लड़की के बाल एक जनरेटर के पंखों में फंस गया और फिर वह पूरी तरह से उसमें जकड़ गई. बताया जा रहा है कि यह घटना सैदाबाद गांव में घटी है. उसके बाल जनरेटर में इस तरह फंसे कि उसके स्किन पर भी खरोंच आ गई और उसके शरीर से खून निकलने लगे. लड़की के सिर में लगभग 700 टांके लगे. हालांकि, अब वह होश में आ गई है. 

डीजे पर नाचते वक्त लड़की का सिर जेनरेटर में आया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुशी के पल में जब सभी रिश्तेदार और साथी लड़कियां डीजे की धुन पर नाच रहे थे, तभी वह लड़की भी इस पल का आनंद लेने के लिए पहुंच गई और नाचना शुरू कर दिया. छोटी सी गलती की वजह से जेनरेटर के पंखों में उसका बाल आ गया और वह खिंचती चली गई. उसे ऐसा महसूस हुआ जैसे किसी ने उसके बालों को जोर से खींच लिया हो और वह उसी वक्त बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो वह सीधे अस्पताल में थी और गंभीर अवस्था में थी. हालांकि, लड़की के परिवार वालों ने उपचार के लिए उसे गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया.

बेहोश हुई तो लड़की को भर्ती कराना पड़ा अस्पताल में

बताते चले कि लड़की की बड़ी बहन की शादी आने वाले कुछ दिनों हैं, लेकिन घर में अब माहौल थोड़ा गंभीर हो गया और शादी का आयोजन शांतिपूर्वक कराए जाने का प्लान है. डॉक्टरों के मुताबिक, उसके इलाज में काफी वक्त लगेगा. सिर से ज्यादा चमड़ी उखड़ने की वजह से स्थिति गंभीर बनी हुई है. घाव ठीक होने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके सिर पर बाल वापस दोबारा आएंगे या नहीं. डॉक्टरों के मुताबिक, इस बारे में 4-5 महीने बाद ही पता चल पाएगा. गरीबी की वजह से लड़की का अभी तक सीटी स्कैन नहीं हो पाया है. बच्ची के इलाज के लिए पिता पर पैसों की जरूरत आन पड़ी है और बेटी की शादी भी सिर पर है. हालांकि, परिवार के रिश्तेदार मदद के लिए आगे आए हैं.

Read More
{}{}