trendingNow11644596
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

लड़की ने 'शरारा-शरारा' पर ऐसे लचकाई कमर, देखने वाले हुए मदहोश, इंटरनेट पर तबाही मचा रहा ये वीडियो

Girl Dance Video: सुपर-डुपर हिट बॉलीवुड गाना 'शरारा-शरारा' पर हर डांसर एक न एक बार डांस परफॉर्म जरूर करना चाहता है. इस गाने पर एक खूबसूरत लड़की के सिजलिंग और बोल्ड बेली डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

लड़की ने 'शरारा-शरारा' पर ऐसे लचकाई कमर, देखने वाले हुए मदहोश, इंटरनेट पर तबाही मचा रहा ये वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 08, 2023, 11:32 PM IST

Girl Dance Video: सुपर-डुपर हिट बॉलीवुड गाना 'शरारा-शरारा' पर हर डांसर एक न एक बार डांस परफॉर्म जरूर करना चाहता है. इस गाने पर एक खूबसूरत लड़की के सिजलिंग और बोल्ड बेली डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. लड़की पीले बेली डांस आउटफिट में डांस करती हुई नजर आ रही है. डांस में लड़की ने अपने कर्व्स को बखूबी दिखाया है. उसके शानदार डांस मूव्स ने नेटिजंस को हैरान कर दिया है.

वीडियो ने उड़ा दिए होश

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपने शरीर को गाने की बीट के साथ खूबसूरत से हिला रही है. वह अपने सिजलिंग डांस मूव्स से दर्शकों को पागल कर रही है. उसका बेहद बोल्ड और एनर्जेटिक डांस लोगों को चौंका रहा है. इस डांस वीडियो ने नेटिजंस के दिलों को मोहित कर लिया है. लड़की का आउटफिट और उसके कर्व्स उसके डांस मूव्स के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाते हैं.

नेटिज़न्स बार-बार देख रहे ये वीडियो

इंटरनेट के सभी कोनों से हजारों लाइक, शेयर और कमेंट्स के साथ यह वीडियो एक हिट बन गया है. नेटिज़ंस लड़की के डांस मूव्स के बारे में बात कर रहे हैं, परफॉर्मेंस पर उसकी बारिकियां और एनर्जी की सराहना कर रहे हैं. लड़की ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस से इंटरनेट पर आग लगा दी है और रातोंरात सनसनी बन गई है.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो लगातार व्यूज मिल रहे हैं. लोग इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. कुल मिलाकर यही वीडियो देखने लायक है और आंखों को सुकून देने वाला है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}