trendingNow11587852
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

'देसी गर्ल' पर लड़की ने लचकाई कमर, हॉट डांस मूव्स आपकी रातों की नींद उड़ा देंगे

Desi bhabhi dance: इन दिनों वायरल वीडियो का चलन बढ़ता ही जा रहा है. लोग नेटिज़न्स का आकर्षण बनने के लिए लगातार डांस रील बना रहे हैं. इस कड़ी में लड़कियों ने धमाल मचा दिया है.

'देसी गर्ल' पर लड़की ने लचकाई कमर, हॉट डांस मूव्स आपकी रातों की नींद उड़ा देंगे
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 26, 2023, 11:29 PM IST

Desi bhabhi dance: इन दिनों वायरल वीडियो का चलन बढ़ता ही जा रहा है. लोग नेटिज़न्स का आकर्षण बनने के लिए लगातार डांस रील बना रहे हैं. इस कड़ी में लड़कियों ने धमाल मचा दिया है. आए दिन खूबसूरत लड़कियों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उनके डांस के वीडियो या रील इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. जैसे ही वे कोई वीडियो पोस्ट करती हैं उन्हें देखने के लिए इंटरनेट यूजर्स में होड़ मच जाती है. एक बार फिर एक लड़की अपने सिजलिंग डांस से इंटरनेट पर सबका दिल जीत रही है.

लड़की ने किया 'देसी गर्ल' पर डांस

इस वीडियो में एक लड़की बेहद ही दिलकश अंदाज में डांस करती नजर आ रही है. बॉलीवुड के गाने 'देसी गर्ल' पर इस लड़की की एनर्जेटिक और बोल्ड अदाओं ने लोगों को दीवाना बना दिया है. सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस ने सभी को चौंका दिया है. लाल साड़ी और काले ब्लाउज में वह दिलकश लग रही है. नेटिज़न्स उसके फिगर को देखकर पागल हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

लोग कमेंट बॉक्स में लड़की डांस देख लगातार उसकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को काशिका सिसोदिया ने यूट्यूब पर शेयर किया है. ये वीडियो यूट्यूब पर कोहराम मचा रहा है. कमाल के डांस मूव्स हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं और इसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}