trendingNow11534044
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

WFH के दौरान लड़की ने कर दी ऐसी हरकत, सॉफ्टवेयर ने रिकॉर्ड करके कंपनी को भेज दिया

Work From Home: लड़की को पता नहीं था कि उसकी सारी हरकत कंपनी के लैपटॉप में लगे एक सॉफ्टवेयर में रिकॉर्ड हो रही है. वरना शायद लैपटॉप के सामने ऐसा नहीं करती. लेकिन उसका यह कारनामा उसे महंगा पड़ गया. ना सिर्फ उसे जॉब से निकाला गया बल्कि जुर्माना भी लगाया गया.

WFH के दौरान लड़की ने कर दी ऐसी हरकत, सॉफ्टवेयर ने रिकॉर्ड करके कंपनी को भेज दिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 18, 2023, 01:16 PM IST

Girl Fired From Job: कोरोना काल आने के बाद कई निजी और अन्य कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को इतनी छूट दी कि वह घर से काम कर सकें. इसके अलावा कोरोना काल के बाद भी जरूरत पड़ने पर कंपनियां कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे रही हैं. इसी बीच एक लड़की से संबंधित एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें लड़की को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है.

लड़की इन दिनों WFH कर रही
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां की एक निजी कंपनी में काम करने वाली लड़की इन दिनों WFH कर रही है. उस लड़की पर आरोप है कि वह अपने काम में काम चोरी करती थी और दिए गए समय पर काम पूरा नहीं करती थी. इसी बीच उस लड़की के लैपटॉप में एक बेहद स्मार्ट सॉफ्टवेयर इंस्टॉल कर दिया गया था.

सॉफ्टवेयर ने ऑटोमेटिक रिकॉर्ड कर ली
इस सॉफ्टवेयर के बारे में शायद लड़की को मालूम नहीं था. वह लड़की एक दिन काम करते-करते अचानक लैपटॉप के सामने ही सो गई. इतना ही नहीं उसने काम के अलावा और भी कई सारी ऐसी चीजें कीं, जिसका कंपनी के काम से कोई लेना-देना नहीं था. लड़की की यह सारी हरकत लैपटॉप में लगे एक सॉफ्टवेयर ने ऑटोमेटिक रिकॉर्ड कर ली और उसे कंपनी को भेज दिया.

लड़की की गलती पाई गई और..
इसके बाद उस लड़की को कंपनी की तरफ से मेल आया और मेल में सारा रिकॉर्ड वीडियो लड़की को भेज दिया गया. यह देखकर लड़की हैरान रह गई. लड़की से पूछा गया कि उसे क्यों ना कंपनी से निकाल दिया जाए. यह मामला कोर्ट पहुंच गया. आखिरकार लड़की की गलती पाई गई और उसे ना सिर्फ नौकरी से निकाला गया बल्कि उसके ऊपर जुर्माना भी लगाया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}