trendingNow11744252
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

ऑफिस में आकर लड़की ने जैसे ही चेक किया अपना बैग, आंखें निकल आई बाहर; देखें ऐसा क्या हुआ

Girl Forget Laptop: लड़की दो घंटे के सफर के बाद ठीक समय पर ऑफिस पहुंचकर अपनी सीट पर बैठ गई, राहत की सांस ली और काम पर लग गई. जैसे ही उसने अपना बैग खोला तो उसके तो होश ही उड़ गए. जल्दी-जल्दी में अपना लैपटॉप वह घर पर भूलकर चली आई. इस घटना से उसका दिमाग चकरा गया.

 
ऑफिस में आकर लड़की ने जैसे ही चेक किया अपना बैग, आंखें निकल आई बाहर; देखें ऐसा क्या हुआ
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 19, 2023, 01:00 PM IST

Girl Funny Video: भूलने की बीमारी बहुत कष्टकारी, निराशाजनक और कभी-कभी चिंताजनक हो सकती है. एक लड़की की भूलने की बीमारी ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. एक हैरान कर देने वाली घटना में, एक युवा लड़की ने 2 घंटे की ट्रेवलिंग के बाद ऑफिस जाने के लिए केवल यह महसूस किया कि वह अपने लैपटॉप को घर पर छोड़ आई है. लड़की दो घंटे के सफर के बाद ठीक समय पर ऑफिस पहुंचकर अपनी सीट पर बैठ गई, राहत की सांस ली और काम पर लग गई. जैसे ही उसने अपना बैग खोला तो उसके तो होश ही उड़ गए. जल्दी-जल्दी में अपना लैपटॉप वह घर पर भूलकर चली आई. इस घटना से उसका दिमाग चकरा गया.

ऑफिस में आई लड़की तो कर बैठी ये गलत काम

जैसा कि आप इस वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की भागते-भागते अपने ऑफिस आई. उसे घर से ऑफिस आने में कुल 2 घंटे का समय लगता है, लेकिन उसके साथ एक चौंकाने वाली घटना हो गई. ज्यादातर ऑफिस में कर्मचारियों को लैपटॉप प्रोवाइड करा दिया गया है और सभी अपना लैपटॉप लेकर ऑफिसर आते हैं. उसी लैपटॉप पर काम करते हैं और जाते वक्त अपने लैपटॉप को साथ में घर ले जाना होता है. कुछ ऐसा ही इस कंपनी की लड़की के साथ हुआ. जब उसने ऑफिस में आकर अपना लैपटॉप खोला तो उसके होश फाख्ता हो गए. जी हां, वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह गए.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

लड़की ने जिस पल महसूस किया कि उसने अपना लैपटॉप घर पर छोड़ दिया है, वह सोच में पड़ गई. उसने बैग खोला तो उसमें लैपटॉप चार्जर मिला. वीडियो को शेयर करते हुए लड़की ने लिखा, “अब क्या करूं?” यह मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और इंस्टाग्राम पर लगभग 126K लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "बढ़िया है, बिना काम के अब घर जाओ और वर्क फ्रॉम होम करो."

Read More
{}{}