trendingNow12404300
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

वाइफ ने खुद पर करवाया एसिड अटैक, खुद गई पुलिस के पास और खुद ही निकली साजिश की 'मास्टरमाइंड'

Acid Attack Mastermind: पॉश इलाके की सोसाइटी में रहने वाली महिला ने एसिड अटैक की शिकायत नंदग्राम थाने में दर्ज कराई. एसिड अटैक जैसी गंभीर वारदात को सुनकर पुलिस तुरंत हरकत में आई. इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और...

 
वाइफ ने खुद पर करवाया एसिड अटैक, खुद गई पुलिस के पास और खुद ही निकली साजिश की 'मास्टरमाइंड'
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 28, 2024, 04:48 PM IST

Ghaziabad Acid Attack: गाजियाबाद के नंदग्राम थाने स्थित राज नगर एक्सटेंशन के किसी पॉश इलाके की सोसाइटी में रहने वाली महिला ने एसिड अटैक की शिकायत नंदग्राम थाने में दर्ज कराई. एसिड अटैक जैसी गंभीर वारदात को सुनकर पुलिस तुरंत हरकत में आई. इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने जब अपनी जांच आगे बढ़ाई तो उसे शुरुआती जांच में ही कुछ संदेहास्पद तथ्य नजर आने लगे. दरअसल, जब पुलिस मेडिकल के लिए जब महिला को डॉक्टर के पास लेकर पहुंची तो बर्न इंजरी मात्र 6 से 8% की थी.

चोर चोरी करना ही भूल गया जब उसने घर में देखी अनोखी चीज, लोग बोले- क्या चोर बनेगा रे तू?

फिर डॉक्टर की टीम ने यह भी बताया कि एसिड बेहद हल्की क्वालिटी का था, जिससे नुकसान होने की संभावना कम थी. इसके बाद पुलिस ने अन्य बिंदुओं पर काम करना शुरू करा तो पूरा राज खुल गया. दरअसल, प्रियंका नाम की महिला की शादी 2018 में अर्पित कौशिक नाम के युवक से हुई थी. कुछ दिन सब कुछ सही रहने के बाद दोनों के बीच अनबन रहने लगी. इस बीच प्रियंका की नजदीकी पुलकित नाम के व्यक्ति से भी बढ़ गई, जिसके कारण प्रियंका ने अर्पित से छुटकारा पाने के लिए पुलकित और उसके साथी अंकित से मिलकर पूरी साजिश का खाका तैयार किया.

Knowledge News: भारत के इस गांव में जूते-चप्पल पहनना है बैन, अगर पहना तो मच सकती है तबाही!

इस खाके में उसकी प्लानिंग अपने पति अर्पित, पुलकित की पत्नी और उनके रिश्तेदारों को रास्ते से हटाने की थी. पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलेंस और घटनाक्रम को जोड़ते हुए पूरे रास्ते जब पर्दा हटाया तो पीड़िता ही पूरी साजिश की मास्टरमाइंड निकली. जो महिला पहले अपने आपको पीड़िता साबित करने में लगी हुई थी, वहीं अब आरोपी बनी पुलिस की हिरासत में खड़ी दिखाई दे रही है. इस हैरान कर देने वाले मामले के बारे में जानकर आस-पास के लोग दंग रह गए. इस मामले के बारे में डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी दी.

रिपोर्ट: पीयूष गौर

Read More
{}{}