trendingNow11441171
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Dog Video: इस कुत्ते ने गजब कर दिखाया, मंदिर में घंटा बजाकर दिखाई भक्ति!

Viral Video: इस वीडियो की खास बात यह है कि कुत्ता बहुत ही खुशी खुशी यह काम करता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि जैसे वह भगवान की भक्ति में लीन हो गया है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Dog Video: इस कुत्ते ने गजब कर दिखाया, मंदिर में घंटा बजाकर दिखाई भक्ति!
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 14, 2022, 05:51 PM IST

Dog Ringing Bell Inside Temple: मंदिर में लोग खूब पूजा करते नजर आते हैं और भगवान की भक्ति में लीन हो जाते हैं. लेकिन सोचिए कोई कुत्ता अगर मंदिर में जाकर मंदिर का घंटा बजाए तो यह शायद काफी सोचने वाली बात होगी. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक कुत्ता ऐसा करता हुआ नजर आ रहा है. इस पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भक्ति में लीन होकर
दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक जर्मन शेफर्ड डॉग एक मंदिर के अंदर दिख रहा है. यह वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि इस वीडियो में कुत्ते को भगवान की भक्ति में लीन होकर घंटा बजाते देखा जा रहा है. वीडियो में कुत्ता किसी इंसान की तरह मंदिर का घंटा बजाते दिख रहा है. 

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल
खास बात यह है कि वह अपने आगे के दोनों पैरों से घंटे को पकड़े हुए है साथ ही उसने अपने मुंह की भी सहायता इसमें ली है. मजेदार बात यह भी है कि वीडियो में कुत्ता मंदिर के घंटे को देखकर खुश भी हो रहा है और साथ ही साथ उसके साथ खेलते हुए उसे बजाते नजर आ रहा है. यह सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. 

'पिछले जन्म में बड़ा भक्त'
जैसे ही यह वायरल हुआ लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि यह कुत्ता पिछले जन्म में भगवान का बहुत बड़ा भक्त था. तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते का मालिक लगता है बड़ा भक्त है और उसी को ही देखकर कुत्ता ऐसा करता हुआ नजर आया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}