trendingNow11268218
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Funny Video: मासूम बच्ची ने गुस्से में भगवान से की फरियाद, बोली- 'मुझे बदलकर दूसरी मम्मी दे दो'

Cute Girl Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची भगवान जी को मम्मी बदलने के लिए कहती नजर आती है. बता दें कि वीडियो में बच्ची पढ़ाई करने की वजह से परेशान नजर आती है.

 
Cute girl video
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 21, 2022, 10:23 PM IST

Cute Girl Demands For Another Mother Video: छोटे बच्चों की बातें भी एक तरह से अजूबा ही होती हैं. उनके मन में जब जो आता है बोल देते हैं. उन्हें छल-कपट समझ नहीं आता. उन्हें जैसा महसूस होता है वैसा कह देते हैं. कई बार उन्हें पता नहीं होता कि वो जो बोल रहे हैं उसका मतलब क्या होता है. यही वजह है कि कई बार उनकी बातें हमें हंसने पर मजबूर कर देती हैं. आजकल एक वीडियो सोशन मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्ची को भगवान से कहते सुना जा सकता है कि भगवान जी मुझे बदल के दूसरी मम्मी दे दो. उसने जिस अंदाज में ये कहा है उसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

  1. बच्ची ने क्यूट अंदाज में भगवान से की फरियाद
  2. क्यूट बच्ची ने भगवान से की दूसरी मम्मी की डिमांड 

बच्ची ने भगवान से मांगी दूसरी मम्मी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची बेड पर बैठी हुई है उसके हाथ में एक पेन है और सामने कॉपी रखी हुई है. वह पढ़ाई करने बैठी है. इसके बाद बच्ची भगवान जी से अजीब सी चीज मांगती है जिसे सुनकर आप हंस पड़ेंगे. उसे कहते सुना जा सकता है, 'भगवान जी मुझे बदल के दूसरी मम्मी दे दो....' बच्ची के स्वर में नाराजगी है. शायद वह पढ़ाई से परेशान हो गई है और गुस्से में ऐसा कह रही है. वीडियो में बच्ची की मम्मी सामने बैठी नजर आती है जो बच्ची को पढ़ा रही होती हैं. वह बच्ची की बातों को इग्नोर करती है और कहती है, 'लिखो जल्दी...'.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by suhani (@thesarcasmvibe)

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

यह वीडियो thesarcasmvibe नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 9.3 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं, इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और इस पर मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}