trendingNow11422881
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Funny Video: छोटी बच्ची ने बिल्ली के पैर पकड़कर जबरदस्ती कराई पेंटिंग, उसके बाद जो हुआ उसे जरूर देखें

Cat Video: परिवार के पालतू जानवर के साथ एक बच्चा जो बॉन्ड बनाता है वह सबसे खास होता है. ऐसा ही एक मनमोहक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें एक छोटी बच्ची अपनी पालतू बिल्ली को रंगना सिखा रही है.

 
Funny Video: छोटी बच्ची ने बिल्ली के पैर पकड़कर जबरदस्ती कराई पेंटिंग, उसके बाद जो हुआ उसे जरूर देखें
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 03, 2022, 08:59 AM IST

Cat Funny Video: बच्चे और पालतू जानवर के बीच कभी-कभी ऐसा बॉन्ड देखने को मिलता है, जैसे वे एक-दूसरे को बहुत ही अच्छे से समझते हैं. इतना ही नहीं, अपने भाई-बहनों से ज्यादा उन्हें अपने पालतू जानवरों के साथ खेलने में मजा आता है. परिवार के पालतू जानवर के साथ एक बच्चा जो बॉन्ड बनाता है वह सबसे खास होता है. ऐसा ही एक मनमोहक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें एक छोटी बच्ची अपनी पालतू बिल्ली को रंगना सिखा रही है. वीडियो में लड़की को एक स्केच पर बैंगनी रंग की पेंसिल घुमाते हुए बिल्ली का पंजा अपने हाथ में पकड़े हुए दिखाया गया है.

बच्ची के साथ चुपचाप खेलते हुए दिखाई दी एक बिल्ली

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि बिल्ली उसके साथ खेलने के लिए चुपचाप कैमरे की तरफ देखती रहती है और ड्राइंग को ध्यान से देखती है क्योंकि दोनों इसे एक साथ रंगते हैं. ऐसा लग रहा है कि बिना हल्ला किए बिल्ली ने ठीक वही किया जो उसके दोस्त ने उसे करने के लिए कहा था. क्लिप को बुइटेन्गेबिडेन नाम के एक ट्विटर पेज पर साझा किया गया है, जो अक्सर जानवरों और पक्षियों के वीडियो साझा करता है. शेयर किए गए वीडियो में एक मजेदार कैप्शन भी दिया. कैप्शन में लिखा, 'क्यों, बस क्यों मां?' साथ ही हंसते हुए एक इमोजी भी डाली. इस वीडियो में इतनी क्यूटनेस के साथ बिल्ली बैठी हुई है, जिसे देखकर सभी हंस पड़े.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इसे 4.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 1 नवंबर को साझा किए जाने के बाद से क्लिप को अब तक 20 हजार से ज्यादा रीट्वीट और 1.54 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने क्यूट वीडियो पसंद किया, और कमेंट्स-इमोजी से कमेंट बॉक्स को भर दिया.

कुछ ने वीडियो में अपने दोस्तों को टैग किया, जबकि अन्य ने बिल्लियों की इसी तरह की क्लिप शेयर करते रहने के लिए कहा. एक यूजर ने बिल्ली के रिएक्शन पर कमेंट करते हुए मजाक में कहा, 'बिल्ली की आंखों में नजर आ रहा है कि वह कहना चाहती है कि मैं बाद में बताती हूं, जो तुमने मुझे यहां फंसा दिया.' एक अन्य ने लिखा, 'एक बिल्ली जो शरारत करने के लिए प्रसिद्ध है, वीडियो बनाते समय इतनी धैर्यवान कैसे थी.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}