trendingNow11307367
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Cute Baby: जब छोटे बच्चे के हाथ में आया मोबाइल फोन, खुद को कैमरे में देख दिए मजेदार रिएक्शंस!

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियोज शेयर (Share) किए जाते हैं. इनमें से बच्चों के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) लोगों का दिल जीत रहा है. 

Cute Baby: जब छोटे बच्चे के हाथ में आया मोबाइल फोन, खुद को कैमरे में देख दिए मजेदार रिएक्शंस!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 17, 2022, 10:54 PM IST

Baby Funny Reactions: छोटे बच्चों की मासूम हरकतें किसी का भी दिन बेहतरीन बना सकती हैं. इनके क्यूट वीडियोज को देखकर सबके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल (Smile) आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो में छोटे से बच्चे ने कुछ ऐसा कर दिया कि कई यूजर्स इस बच्चे के फैन बन गए. वीडियो में बच्चे का चेहरा देखकर ही आपको इससे प्यार (Love) हो जाएगा. 

बच्चे की मासूमियत पर आ जाएगा दिल

इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे (Baby) को अपने बिस्तर पर बैठे हुए देखा जा सकता है. ये अपनी बड़ी-बड़ी आंखों से सामने रखे फोन के कैमरे में देख रहा है. इस बच्चे की मासूमियत (Innocence) को देख हर कोई वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कैमरे में देख दिए गजब के रिएक्शंस

बच्चे को वीडियो में बार-बार मुस्कुराते (Smiling) हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग बच्चे की क्यूटनेस (Cuteness) के फैन बन गए हैं. ऐसा लग रहा है कि बच्चा खुद को कैमरे में देखकर काफी ज्यादा खुश और एक्साइटेड है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पाए और प्यारे-प्यारे कमेंट किए. 

वीडियो ने किया एंटरटेन 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं 5 लाख से ज्यादा लोग (Social Media Users) इसे लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}