trendingNow12326184
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

फ्लाइट लेट होने की यही है वजह... Indigo यात्री प्लेन में बनाने लगी रील तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

Reel In Plane: एक महिला इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) के गैलरी में काली साड़ी पहनकर ए आर रहमान और एस पी बालासुब्रमण्यम के गाए "स्टाइल स्टाइल" गाने पर डांस कर रही है. इस वीडियो को देखकर यात्री हैरान रह गए.

 
फ्लाइट लेट होने की यही है वजह... Indigo यात्री प्लेन में बनाने लगी रील तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 08, 2024, 06:54 AM IST

Indigo Passenger Dance Video: इन दिनों छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक, हर कोई सोशल मीडिया पर रील्स (Instagram Reels) बनाने का दीवाना है. लेकिन ये ट्रेंड कभी-कभी हदें पार कर जाता है, जिससे लोगों की नाराजगी भी सामने आती है. हाल ही में एक वीडियो (Viral Video) इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रहा है, जिसमें एक महिला इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) के गैलरी में काली साड़ी पहनकर ए आर रहमान और एस पी बालासुब्रमण्यम के गाए "स्टाइल स्टाइल" गाने पर डांस कर रही है. इस वीडियो को देखकर यात्री हैरान रह गए.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा गया और 17 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिले. लेकिन, लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी नहीं रही, बहुत से लोगों ने इस वीडियो को नापसंद बताया. एक यूजर ने कमेंट किया, "यात्री शर्मिंदा महसूस कर रहे थे... ये उनकी निजी फ्लाइट नहीं है कि वो ये सब कर सकें." ये ज्यादातर लोगों की राय थी. दूसरे ने लिखा, "फ्लाइट लेट होने की यही वजह है..."

 

लोगों ने कमेंट बॉक्स में क्या लिखा

तीसरे यूजर ने वीडियो को अजीब बताते हुए लिखा, "ये वीडियो बहुत ही अजीब है. क्या हम सभी को सार्वजनिक जगह पर ऐसा करने में शर्म नहीं आती? मुझे नहीं पता कि मैं उनकी हिम्मत की तारीफ करूं या उनके रील के चुनाव का मजाक उड़ाऊं." एक शख्स ने तो सीधे कह दिया, "बहन, परेशानी मत खड़ी करो, ये तुम्हारा घर नहीं है." दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "मैडम, आपकी बड़ी फैन हूं... खास आपके लिए फ्लाइट का इमरजेंसी दरवाजा खोल दूं?"

एक और यूजर ने बाकी लोगों की तरह हैरानी और गुस्से का इजहार करते हुए लिखा, "अब फ्लाइट में भी ये हो रहा है? मैंने सोचा था सिर्फ ट्रैफिक लाइट और ट्रेनों में ही ऐसा होता है."

Read More
{}{}