trendingNow12356963
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral: पानी में तैरता ऐसा जबरदस्त थियेटर, VIDEO देखते ही कर लेंगे टिकट बुक करने का फैसला!

Viral video: कुछ ऐसा ही बेहतरीन अनुभव चीन में लोगों को मिल रहा है. जहां हुबेई में FLOATING थिएटर बनाया गया है. इस थिएटर के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे स्क्रीन पर फिल्म चल रही है. और सामने नावों में बैठकर लोग फिल्म का मज़ा ले रहे हैं.

Viral: पानी में तैरता ऐसा जबरदस्त थियेटर, VIDEO देखते ही कर लेंगे टिकट बुक करने का फैसला!
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jul 28, 2024, 03:19 PM IST

Floating Theatre: चीन अक्सर ऐसी-ऐसी नायाब चीजें इजाद कर लेता है कि आंखों पर भरोसा करना मुश्किल होता है. अब इसी ऑफबीट मुहिम में उसने दुनिया का पहला ऐसा मूवी थिएटर बनाया है जो पानी पर बना है. जी हां! एकदम सही पढ़ा आपने. ये एक 'शानदार-जबरदस्त-जिंदाबाद' जैसा फ्लोटिंग थियेटर ही है जो पानी पर तैरता है. इस खास मूवी थिएटर में आप तैरते-तैरते अपनी मनपसंद मूवी का मजा ले सकते हैं. कुल मिलाकर आपने अब तक कई फिल्में अलग-अलग मॉल और मल्टिप्लेक्स में बनें थिएटरों में देखी होगी. लेकिन सोचिए अगर पानी के बीचों बीच मूवी हॉल बना हो तो कैसा फील होगा, सीधा-सपाट और फौरी रिएक्शन मांगा जाए तो लोग कहेंगे कि ऐसा होगा तो मजा आ जाएगा.

हुबेई में FLOATING थिएटर 

कुछ ऐसा ही बेहतरीन अनुभव चीन में लोगों को मिल रहा है. जहां हुबेई में FLOATING थिएटर बनाया गया है. इस थिएटर के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे स्क्रीन पर फिल्म चल रही है. और सामने नावों में बैठकर लोग फिल्म का मज़ा ले रहे हैं.

मूवी देखने-देखते कीजिए ले लीजिए सनसेट का दिव्य नजारा

ये दुनिया का अपनी तरह का पहला थिएटर है जो कि चीन के वुहान में खोला गया है. इस थिएटर में फिल्म देखने का फायदा ये. कि यहां पानी के बीचों बीच आप SUNSET का मज़ा लेने के साथ साथ फिल्म का आनंद भी उठा पाएंगे. इस खास थिएटर तक पहुंचने के लिए नाव की मदद लेनी होती है. इतना नहीं नहीं, लोगों की सुरक्षा के लिए लोग भी मौजूद रहते हैं. यानी इस कॉन्सेप्ट को लाने वालों ने आपकी सेफ्टी का भी पूरा इंतजाम किया है. इस खास थिएटर में एक साथ 15 राफ्ट पर बैठकर लोग फिल्म देख सकते हैं. 

ये आइडिया लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इसका बज़ दिख रहा है. इसके आयोजकों का मानना है कि उनका इनोवेटिव आइडिया तेज रफ्तार से पॉपुलर हो रहा है. उनका ये भी कहना है कि वो दिन दूर नहीं जब पूरी दुनिया में उनकी तकनीक को अपनाया जाएगा.

Read More
{}{}