trendingNow11361099
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: अंतिम संस्कार के दौरान शख्स ने कर दी हवाई फायरिंग, थर्रा गए आस-पास खड़े लोग और फिर

Shocking Video: शव यात्रा में दो बंदूकधारी शख्स ने अंतिम संस्कार के दौरान बंदूक से धांय-धांय फायरिंग की. अब यह वीडियो इंटरनेट पर भी वायरल हो रहा है. 

 
सांकेतिक तस्वीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 21, 2022, 01:42 PM IST

Firing In Funeral: बेगूसराय में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां शव यात्रा में शामिल कुछ लोग बंदूक से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. बिहार में बंदूकबाजी और गोलीबारी की कई वीडियो क्लिप वायरल होते रहते हैं. खासकर शादी विवाह या अन्य किसी त्योहार के मौके पर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, लेकिन आज हम जो वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं वह किसी शादी विवाह या त्यौहार के नहीं बल्कि अंतिम संस्कार में शरीक होने के वक्त की वीडियो है.  शव यात्रा में दो बंदूकधारी शख्स ने अंतिम संस्कार के दौरान बंदूक से धांय-धांय फायरिंग की. अब यह वीडियो इंटरनेट पर भी वायरल हो रहा है. 

अंतिम संस्कार में की हवाई फायरिंग

यह वायरल वीडियो लोहिया नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. हालांकि जी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि दो बंदूकबाज शव के ठीक सामने लगातार गोलीबारी कर रहे हैं. बड़ी संख्या में राहगीर व गाड़ियां उस सड़क से गुजर रही हैं. अब यह नहीं मालूम कि बंदूकबाज लाइसेंसी बंदूक से गोलीबारी कर रहे हैं या फिर अवैध तरीके से. फिलहाल यह तो जांच का विषय है, लेकिन जिस तरह सरेआम गोलीबारी की जा रही है वह किसी भी बड़े घटना को आमंत्रण दे रही है.

 

 

बेगूसराय में हुई इस घटना का वीडियो वायरल

देखा जाए तो बिहार सरकार व जिला प्रशासन द्वारा किसी भी समारोह के वक्त या सरेआम लाइसेंसी बंदूक से गोलीबारी करने की मनाही कर दी गई है. अगर ऐसा कोई करता है तो सजा का प्रावधान है. लेकिन जिस तरह से बेगूसराय में बंदूकबाज गोलीबारी कर रहे हैं उससे यह कहा जा सकता है कि बेगूसराय में पुलिस का खौफ बिल्कुल ही खत्म हो चुका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}