trendingNow11395646
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: शादी के स्टेज पर दोस्तों में सच में लगा दी आग, लपटों के बीच खड़े रहे दूल्हा-दुल्हन

Wedding Video: जैसे ही आग लगाई जाती है वहां मेहमान भी खड़े हुए और ताली बजाने लगे. यह आग सिर्फ फोटोशूट कराने के लिए लगाई गई थी लेकिन इसे देखकर सोशल मीडिया पर कई यूजर डर गए. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

Viral Video: शादी के स्टेज पर दोस्तों में सच में लगा दी आग, लपटों के बीच खड़े रहे दूल्हा-दुल्हन
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 15, 2022, 11:10 AM IST

Fire On Wedding Stage: शादी के सीजन में कई जबरदस्त वीडियो वायरल हो जाते हैं. कई बार दूल्हा या दुल्हन अपनी फनी करतूतों के चलते वायरल होते हैं तो कई बार उनके दोस्त या परिवार वाले वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए थे तभी कुछ दोस्तों ने आग लगा दी. इस दौरान आग की लपटें ऊपर उठ रही थीं और उनके बीच में दूल्हा दुल्हन खड़े रहे.

दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर थे
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना किसी अरब देश की है. यह सब तब हुआ जब दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर थे. लेकिन तभी दूल्हे के दोस्तों ने प्लान के मुताबिक वहां आग की लपटें उठाने वाला पदार्थ का छिड़काव करा दिया. इसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला रहा. वहां आग लग गई. 

फोटोशूट कराने के मकसद से लगाई 
हालांकि यह आग सिर्फ थोड़ी ही देर के लिए थी और फोटोशूट कराने के ही मकसद से लगाई गई थी. लेकिन एक बार को लगा कि कहीं मोई अप्रिय घटना ना हो जाए. इस आग को तुरंत बुझाया गया और फिर यह अपने आप ही बुझ गई. इस दौरान दूल्हा और दुल्हन किसी रोमांटिक गाने पर स्लो डांस कर रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि उनके चारों तरफ आग का घेरा बना हुआ है. 

फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है. आग से बिल्कुल बेपरवाह जोड़ा एक दूसरे के गले में बाहें डाले डांस करता रहा. इतना ही नहीं जब यह आज लगाई गई तब वहां रखी एक कुर्सी आग की चपेट में आते-आते बची. इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Edi Musaku (@edi_musaku)

Read More
{}{}