trendingNow11712064
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

महिला तांत्रिक कैमरे में हुई कैद, भूत-प्रेत का डर दिखाकर करती थी ऐसा काम; सोच नहीं सकते आप

Occultist Viral News: स्टिंग ऑपरेशन में ऐसी ही एक तथाकथित महिला तांत्रिक कैमरे में कैद हुई, जो आम लोगों को भूत-प्रेत का डर दिखाकर उनका आर्थिक और मानसिक शोषण कर रही है.

 
महिला तांत्रिक कैमरे में हुई कैद, भूत-प्रेत का डर दिखाकर करती थी ऐसा काम; सोच नहीं सकते आप
Stop
Zee News Desk|Updated: May 26, 2023, 12:50 PM IST

Trending News: सूरजपुर में ढोंगी तांत्रिक भोले-भाले लोगों को भूत प्रेत का डर दिखाकर उनका आर्थिक और मानसिक शोषण कर रहे हैं. कई मामलों में तंत्र-मंत्र के चक्कर में कई ग्रामीण अपनी जान गवा चुके हैं. वहीं, कुछ दिन पहले एक तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक मासूम लड़की की हत्या कर दी थी. जी मीडिया के स्टिंग ऑपरेशन में ऐसी ही एक तथाकथित महिला तांत्रिक कैमरे में कैद हुई, जो आम लोगों को भूत-प्रेत का डर दिखाकर उनका आर्थिक और मानसिक शोषण कर रही है. वहीं जी मीडिया की पहल के बाद अब पुलिस इन तांत्रिकों पर कार्रवाई की बात कर रही है.

महिला का दावा- वह बता सकती है भूत-भविष्य 

तस्वीरों में दिखती यह तथाकथित तांत्रिक महिला का दावा है कि वह देवी की स्वरूप है और यह किसी का भूत भविष्य बता सकती है. साथ ही किसी भी व्यक्ति पर भूत प्रेत का साया हो या कोई भी बीमारी, वह अपने तंत्र-मंत्र से सब को ठीक कर देती है. जब जी मीडिया को इसकी जानकारी हुई तो हमने अलग-अलग 3 लोगों को पीड़ित बनाकर इस महिला तांत्रिक के पास भेजा. तीनों ही युवक मानसिक रूप से बिल्कुल स्वस्थ थे. एक युवक यह बोलकर महिला के पास गया कि उसे बुरे सपने आते हैं, युवक की समस्या सुनते ही महिला तांत्रिक ने उसे बताया कि उसके ऊपर जादू-टोना किया गया है और उसके लिए उसे झाड़-फूंक के साथ ही पूजा भी करानी होगी.

जी मीडिया ने किया स्टिंग ऑपरेशन 

वहीं, उस युवक के साथी को भी इस महिला ने बताया कि तुम इस युवक के साथ रहते हुए इसलिए तुम पर भी भूत-प्रेत का साया है. तुमको भी पूजा करानी होगी और इस एवज में उसने इन युवकों से पैसे भी लिए. इसके बाद हमने तीसरे युवक को तथा कथित तांत्रिक के पास भेजा. यह युवक शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है, लेकिन हमने इसकी शादी को कई साल हो गए हैं और अभी तक बच्चा नहीं हुआ यह समस्या लेकर वह महिला तांत्रिक के पास भेजा. दो बच्चे के पिता को इस तथाकथित महिला ने बताया कि कई वर्ष पहले इस पर जादू टोना किया गया है, जिसकी वजह से अभी तक उसका बच्चा नहीं हुआ. उसे एक पूजा करानी पड़ेगी जिसके बाद वह पिता बन सकता है.

आखिर कैसे शुरू होता है तंत्र-मंत्र का खेल

यह तंत्र-मंत्र का पूरा खेल डर के ऊपर निर्भर रहता है. जैसे ही आप ऐसे तांत्रिकों के घर जाएंगे तो वहां देवी गीत शुरू हो जाते हैं. इन तांत्रिकों के ऊपर देवी आने लगती है. वह झूमने लगते हैं और भोले-भाले ग्रामीणों को बेवकूफ बनाकर उनसे मोटी रकम वसूलते हैं साथ ही उनका मानसिक शोषण भी करते हैं. हम अपने स्टिंग ऑपरेशन में जिसे दिखा रहे हैं यह जिले की पहली और अंतिम तांत्रिक नहीं है. जिला और पुलिस प्रशासन के लापरवाही की वजह से जिले में सैकड़ों की संख्या में ऐसे तथाकथित तांत्रिक आम लोगों को आर्थिक नुकसान पहुंचाने के साथ ही जान से खिलवाड़ कर रहे हैं.

इस मामले में जिला प्रशासन ने कही ये बात

वहीं पुलिस और जिला प्रशासन की तरफ से दावा किया जाता है कि उनके द्वारा कई प्रकार के जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं, ताकि ग्रामीण इन तांत्रिकों के चक्कर में ना फंसे लेकिन इस जागरूकता अभियान का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है. वहीं, कार्रवाई करने के सवाल पर पुलिस विभाग शिकायत के इंतजार में बैठा हुआ है. आस्था और अंधविश्वास में बहुत बारीक सा फर्क होता है. इसी का फायदा उठाकर यह तथाकथित तांत्रिक ग्रामीणों को लूट रहे हैं. ऐसे में जरूरत है जिला और पुलिस प्रशासन स्थानीय लोगों को जागरूक करें ताकि वे ऐसे गुनिया और बैगा के चक्कर में पड़कर अपना शारीरिक, मानसिक और आर्थिक नुकसान ना करें.

रिपोर्ट: ओपी तिवारी

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Read More
{}{}