trendingNow11716103
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

फेमस पर्यटन स्थल पर अचानक मिली खौफनाक वार्निंग, लाउडस्पीकर की आवाज सुनकर लेट गए लोग!

Tourist Place: इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि एक चर्चित और फेमस टूरिस्ट प्लेस पर तमाम लोग पहुंचे हुए हैं. कुछ लोग लाइन में भी लगे हुए हैं तभी वहां ऐसी अनाउंसमेंट होती है कि हर कोई लेट जाता है.

फेमस पर्यटन स्थल पर अचानक मिली खौफनाक वार्निंग, लाउडस्पीकर की आवाज सुनकर लेट गए लोग!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: May 29, 2023, 03:11 PM IST

Fearful Announcement: सोचिए किसी पर्यटन स्थल पर तमाम पर्यटक आए हुए हों और वे लाइन में लगे हों, वहां काफी भीड़ हो और तभी लाउडस्पीकर पर ऐसा अनाउंसमेंट हो जाए कि उन सब की जान खतरे में पड़ जाए तो क्या होगा. शायद भगदड़ मच जाएगी. ऐसा ही एक मामला हाल ही में जापान से सामने आया है, जहां पर पर्यटकों के कानों में लाउडस्पीकर की आवाज सुनाई दी और वे तत्काल वहीं लेट गए.

दरअसल, यह घटना जापान की है. जापानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों जापान के डिज्नीलैंड के आसपास 6.2 तीव्रता का भूकंप आया हुआ था. इस भूकंप के आने से पहले डिज्नीलैंड के पास पर्यटकों का तांता लगा हुआ था. कुछ पर्यटक लाइन में लगे हुए थे जबकि कुछ एक जगह इकट्ठा थे. लाउडस्पीकर पर भूकंप की चेतावनी दी गई और यह कहा गया बहुत तेजी का भूकंप आ गया है.

इतना सुनते ही वहां मौजूद लोग पहले तो डर गए इसके बाद कुछ लोग जमीन पर बैठ गए. इसका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है लोग तत्काल जमीन पर बैठ रहे हैं. रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि कुछ लोग तो इतना डर गए कि वह जमीन पर लेट गए. वहां के लोगों ने कहा यह उनके लिए बहुत डरावना पल था.

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस रोज पूर्वी जापान के कई इलाकों में भूकंप के झटके तेजी से महसूस हुए थे. भूकंप के झटके इतने तेज थे कि कई इमारतें थरथर आने लगी थीं. डिज्नीलैंड के आसपास के इलाके काफी प्रभावित हुए थे, फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Read More
{}{}