trendingNow11645932
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: गोद में लेटे बच्चे को पापा ने दिखाई बच्ची की तस्वीर, पूछा- बहू पसंद है बेटा? तो दिया ऐसा एक्सप्रेंशन

Baby Boy Funny Video: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें माता-पिता के सवाल पर एक गोद में लेटे बच्चे के चेहरे पर आश्चर्यजनक लेकिन प्यारी प्रतिक्रिया दिखाई देती है. उसके पैरेंट्स उससे पूछते हैं कि वह लड़की को पसंद करता है या नहीं.

 
Viral Video: गोद में लेटे बच्चे को पापा ने दिखाई बच्ची की तस्वीर, पूछा- बहू पसंद है बेटा? तो दिया ऐसा एक्सप्रेंशन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 10, 2023, 08:10 AM IST

Kid Funny Video: भारतीय माता-पिता हमेशा अपने लड़कों की शादी को लेकर काफी चिंतित रहते हैं. अपने बेटे के लिए एक परफेक्ट मैच बनाने में पिता पूरी ताकत झोंक देते हैं, लेकिन बेहद ही मुश्किल से ही मैच मिल पाता है. इसलिए शादी के कई साल पहले से ही पैरेंट्स लड़कियों को दिखाना शुरू कर देते हैं. बच्चों के लिए सबसे अच्छा जीवन साथी चुनना माता-पिता की प्रमुख जिम्मेदारियों में से एक है. युवाओं में पिछले कई सालों से लव मैरिज का ट्रेंड बन गया है, जिससे अपने बच्चों के लिए जीवनसाथी चुनने में माता-पिता की भागीदारी कुछ हद तक कम हो गई है.

गोद में छोटे बच्चे ने दिए ऐसे मजेदार एक्सप्रेशन

हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें माता-पिता के सवाल पर एक गोद में लेटे बच्चे के चेहरे पर आश्चर्यजनक लेकिन प्यारी प्रतिक्रिया दिखाई देती है. उसके पैरेंट्स उससे पूछते हैं कि वह लड़की को पसंद करता है या नहीं. भले ही यह सुनने में हैरान करने वाला लगे, लेकिन वीडियो देखने के बाद कोई भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएगा. वीडियो में एक क्यूट बेबी पिता द्वारा दिखाए जा रहे स्क्रीन को देखता है. उस पर एक छोटी बच्ची की तस्वीर होती है. बच्चा अपनी मां की गोद में नजर आ रहा है. बच्चे को मोबाइल पर लाइव स्ट्रीमिंग वीडियो दिखाते हुए एक शख्स पूछता है, "बहू पसंद है बेटा?"

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@alineboy_lifestyle)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

जैसे ही गोद में लेटे छोटे बच्चे ने तस्वीर देखी तो उसकी आंखें जैसे बाहर आ गई. इस एक्सप्रेशन को देखने के बाद उसके पास बैठे सभी लोग हैरान रह गए और यह रील इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया था और पैरेंट्स ने मजाक में ऐसा कहा, न कि कोई गंभीरता से. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “बताओ जमाना बहुत आगे निकल गया है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये किसका बच्चा है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, “शादी की तारीख फिक्स करो अब आप.”

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}