Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पापा की थी आखिरी इच्छा, डॉक्टरों ने मिलकर ICU में कर दी पूरी; बेटी की इमोशनल कहानी वायरल

Trending News: वीडियो में दिख रहा है कि इन दोनों बहनों की शादी अस्पताल के आईसीयू में उनके बिस्तर पर पड़े पिता की मौजूदगी में डॉक्टरों और नर्सों के सामने हो रही है. वायरल हो रहे वीडियो में अस्पताल के आईसीयू में ही अनोखी निकाह की रस्म हो रही है.

 
पापा की थी आखिरी इच्छा, डॉक्टरों ने मिलकर ICU में कर दी पूरी; बेटी की इमोशनल कहानी वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 18, 2024, 12:57 PM IST

Lucknow Hospital: भारत में शादियां किसी त्योहार से कम नहीं होतीं. लेकिन, उत्तर प्रदेश के लखनऊ की दो महिलाओं ने अपनी शादी की धूमधाम से ज्यादा अपने बीमार पिता की ख्वाहिश को अहमियत दी. इन दोनों महिलाओं की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि इन दोनों बहनों की शादी अस्पताल के आईसीयू में उनके बिस्तर पर पड़े पिता की मौजूदगी में डॉक्टरों और नर्सों के सामने हो रही है. वायरल हो रहे वीडियो में अस्पताल के आईसीयू में ही अनोखी निकाह की रस्म हो रही है. दो जोड़े शादी के वचन ले रहे हैं. डॉक्टरों के कोट पहनकर ये शादी की रस्म पूरी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मुरथल के ढाबे पर पराठे के लिए जमकर हुई मुक्का-मुक्की, मारपीट के Video ने उड़ाए होश

पापा की आखिरी इच्छा डॉक्टरों ने की पूरी

अस्पताल के नियमों के मुताबिक, मरीज के कमरे में सिर्फ चार लोगों को ही रहने की इजाजत थी, इसीलिए शादी भी उसी हिसाब से की गई. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @TrueStoryUP नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "लखनऊ के एरा हॉस्पिटल के ICU में हुई अनोखी शादी..आईसीयू के अंदर गूंजा कबूल है.. कबूल है... एरा हॉस्पिटल के ICU में मौ इकबाल बीमारी से जूझ रहे हैं. बचने की उम्मीद कम है. ऐसे मे अपनी आंखों के सामने बेटियों के निकाह की तमन्ना को पूरा करने की बात रखी. डॉक्टरों ने निकाह पढ़ाने वाले मौलाना और दूल्हे को आईसीयू में दी एंट्री, पढ़वाया निकाह, एरा अस्पताल में रीति रिवाज के साथ सादगी से हुआ निकाह!"

 

Desi Jugaad: जुगाड़ हो तो नत्थूलाल जैसा, AC के पानी का पाइप लगाया कूलर में, हवा जैसे पहाड़ों वाली

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

15 जून को शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है. एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा, “वाह, बहुत अच्छा! यही है हमारा हिंदुस्तान! शादी करने वाले जोड़ों को ढेर सारी शुभकामनाएं और ईश्वर से प्रार्थना है कि मोहम्मद इकबाल जल्दी स्वस्थ हो जाएं और अपनी बेटियों की खुशहाल जिंदगी और जिंदगी की खूबसूरत चीजों को देखें." दूसरे यूजर ने लिखा, "मरने वाले की आखिरी ख्वाहिश पूरी होनी चाहिए."

{}{}