trendingNow11359151
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shocking: पिता को मायूस होकर समुद्र में फेंकना पड़ा बेटे का शव, वजह जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Turkey Migrant: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों ने एक शव को कपड़ों में लपेटकर समुद्र में बहा दिये. इस दौरान नाव पर मौजूद कई लोगों ने उसके आत्मा की शांति के लिए दुआएं की.

Shocking: पिता को मायूस होकर समुद्र में फेंकना पड़ा बेटे का शव, वजह जानकर कांप जाएगी आपकी रूह
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 20, 2022, 12:36 PM IST

Shocking Incident: कई प्रवासी तुर्की नागरिक समुद्र के रास्ते इटली के लिए निकले, लेकिन रास्ते में कई ऐसी कठिनाई आई कि एक पिता को अपने बेटे के शव को समुद्र में ही बहाना पड़ा. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों ने एक शव को कपड़ों में लपेटकर समुद्र में बहा दिये. इस दौरान नाव पर मौजूद कई लोगों ने उसके आत्मा की शांति के लिए दुआएं की. ऐसा दावा किया जा रहा है कि जिस शख्स ने शव को समुद्र में बहाया वह उसका खुद का बेटा था. मालूम हो कि प्रवासी जब इटली के लिए नाव से निकले तो इस दौरान खाना-पानी खत्म हो गया. हालत ऐसी हो गई कि कई लोगों की जान चली गई.

समुद्र के रास्ते में हुआ लोगों का ऐसा हाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई तुर्की प्रवासी नाव से समुद्र के रास्ते इटली के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में पीने का पानी और खाना खत्म हो गया, जिससे कुछ लोग यह झेल नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, नाव पर कुल 6 लोगों की मौत हो गई, जिसमें तीन बच्चे और तीन औरतें थीं. ऐसा बताया जा रहा है कि समुद्र में बच्चे को फेंकने वाला सीरिया का रहने वाला है और यह शख्स अवैध तरीके से अपने फैमिली के साथ इटली जा रहा था. हालांकि, बीच में ऐसी घटना हुई कि उसने अपने बेटे को ही खो दिया.

प्रवासी तुर्की नाव के रास्ते इटली जाने के लिए निकले

स्थानीय खबरों के अनुसार, पिछले महीने 27 अगस्त को करीब 32 प्रवासी तुर्की के अंताल्या शहर से इटली के पोजालो जाने के लिए निकले, लेकिन सफर की दूरी का किसी को भी अंदाजा नहीं था और खाने-पीने की किल्लत हो गई. इतना ही नहीं, तेल भी खत्म होने लगा और नाव पर मौजूद लोगों की हालत खराब होने लगी. भूख-प्यास की वजह से कुछ लोगों ने समुद्र का पानी भी पी लिया, जिसकी वजह से बॉडी डिहाइड्रेट हो गई. यही वजह है कि इस दौरान 6 लोगों की जान चली गई. जानकारी के लिए बता दें सीरिया और तुर्की के सीमाएं मिली हुई हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}