trendingNow11772680
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

महंगे टमाटर की न हो चोरी! दुकानदार ने खड़े किए दो बॉडीगार्ड, ग्राहकों के उड़ गए होश

Tomato Price Today: सब्जी दुकानदार ने टमाटर मोलभाव करते समय खरीदारों को आक्रामक होने से रोकने के लिए दो बाउंसर तैनात किए हैं. टमाटर चोरी से बचने के लिए भी दुकानदार ने ऐसा किया है. अब यह दुकानदार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

 
महंगे टमाटर की न हो चोरी! दुकानदार ने खड़े किए दो बॉडीगार्ड, ग्राहकों के उड़ गए होश
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 10, 2023, 06:34 AM IST

Tomato Prices: बनारस के लंका क्षेत्र में एक सब्जी विक्रेता ने बेहद ही हैरानी वाला काम किया है. टमाटर की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद देशभर में हाहाकार मचा हुआ है, न सिर्फ लोग टमाटर खरीदने पर आना-कानी कर रहे हैं, बल्कि दुकानदार भी अपने टमाटर की रखवाली की हर कोशिश कर रहे हैं. सब्जी दुकानदार ने टमाटर मोलभाव करते समय खरीदारों को आक्रामक होने से रोकने के लिए दो बाउंसर तैनात किए हैं. टमाटर चोरी से बचने के लिए भी दुकानदार ने ऐसा किया है. अब यह दुकानदार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

टमाटर बेचने वाले ने दुकान के बाहर खड़े किए बाउंसर

वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि दुकानदार ने अपने दुकान पर टमाटर बेचने की वजह से खौफ में है और वह दो बाउंसर को दुकान के बाहर खड़ा करके जेड प्लस जैसी सुरक्षा महसूस कर रहा है. उसके दुकान पर आने वाले ग्राहक भी चौंक जा रहे हैं. दुकानदार ने अपनी दुकान पर कई सारे बैनर-पोस्टर लगा रखे हैं, जिसमें लिखा है- "कृपया टमाटर और मिर्च को नहीं छुए." एक और पोस्टर में लिखा, "पहले पैसा, फिर टमाटर." यही वजह है कि दुकान के आस-पास काफी भीड़ लगी हुई है और लोग हैरान हैं कि आखिर टमाटर के लिए दुकानकार ने ऐसा करने को क्यों सोचा.

पूर्व सीएम अखिलेश ने भी किया ट्वीट

वहीं, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इसके वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "भाजपा टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दे." वहीं, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अजय फौजी ने इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर वाराणसी में टमाटर के आकार का केक काटा था. अजय फौजी ने कहा, "मैं टमाटर की कीमत को लेकर लोगों के बीच बहस के बारे में सुनता रहा. मेरी दुकान पर भी लोग मोल-भाव करने की कोशिश करते थे. इसलिए लगातार होने वाली बहस को खत्म करने के लिए मैंने बाउंसर तैनात करने का फैसला किया." 

140-160 रुपये प्रति किलो टमाटर बेचने वाले फौजी के ठेले पर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बाउंसर तैनात रहते हैं. हालांकि, उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि उन्होंने उन्हें कितने में काम पर रखा था. अजय फौजी ने कहा, "कोई भी मुफ्त में बाउंसर मुहैया नहीं कराएगा." 

Read More
{}{}