trendingNow12412969
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा, ट्रांसवुमन ने बदला लेने के लिए किया इतना बुरा; कोई सोच भी नहीं सकता

Thai Transwoman: साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट द्वारा रिपोर्ट के अनुसार, एमी ने दावा किया कि उनकी धोखेबाज गतिविधियां जापानी पुरुषों के खिलाफ बदला लेने की लंबे समय से चली आ रही इच्छा से प्रेरित थीं, जो कि उसने कई सालों पहले अनुभव किया था.

 
एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया था धोखा, ट्रांसवुमन ने बदला लेने के लिए किया इतना बुरा; कोई सोच भी नहीं सकता
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 03, 2024, 01:58 PM IST

Ex Boyfriend Cheats Thai Transwoman: थाईलैंड की एक ट्रांसवूमन ने जापान से अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेना चाहा. लेकिन उसने 13 सालों में लगभग 30 मिलियन बाट (लगभग 7 करोड़ रुपये) से उसके देश के 73 पुरुषों को ठगा. उथाई एमी नानताखन (उर्फ एमी) को 4 अगस्त को बैंकॉक के बांगकापी पड़ोस में उनके कोंडो में हिरासत में लिया गया था. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट द्वारा रिपोर्ट के अनुसार, एमी ने दावा किया कि उनकी धोखेबाज गतिविधियां जापानी पुरुषों के खिलाफ बदला लेने की लंबे समय से चली आ रही इच्छा से प्रेरित थीं, जो कि उसने कई सालों पहले अनुभव किया था.

यह भी पढ़ें: किंग कोबरा ने दिखाई अपनी असलियत! ऐसी जगह छिपकर बैठा जहां ढूंढ पाना नामुमकिन

उसकी गिरफ्तारी तब हुई जब एक जापानी पीड़ित ने बताया कि एमी ने उसे 15 मिलियन बाट (3.6 करोड़ रुपये से अधिक) ठगा है. थाई मीडिया आउटलेट थाइगर के अनुसार, 36 वर्षीय व्यक्ति पहली बार जनवरी में थाईलैंड में एमी से मिला था, जब उसने हांगकांग से आने वाली एक विजिटर होने का नाटक किया था, जिसने अपना पासपोर्ट और हैंडबैग खो दिया था. उसने उसे रहने के खर्चों को कवर करने के लिए एक अमाउंट दिया, और संपर्क जानकारी का आदान-प्रदान करने के बाद, वे जल्द ही इंटिमेट हो गए. उस व्यक्ति ने उसके साथ कई डेट्स किए. बीमा और स्वास्थ्य खर्चों के लिए उसे वित्तीय संसाधन दिए, लेकिन उसने कभी उसे वापस नहीं किया.

न्यूज सोर्स का दावा है कि एमी ने उसे अपने लिए सोना खरीदने के लिए धोखा दिया, जिसे उसने बाद में पैसे के लिए बेच दिया और गायब हो गई. रिपोर्ट्स के अनुसार, थाईलैंड की पुलिस ने बताया कि एमी के काम करने का तरीका ताइवान या हांगकांग से संकटग्रस्त यात्री होने का नाटक करना था. उसने पुरुषों को धोखा दिया और उनका सहानुभूति जीतने के लिए गुमराह किया.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: यहां PhD की डिग्री ली तो सम्मान में मिलती है तलवार और टोपी, जानें क्या है वजह?

वह कहती थी कि उसने अपना पर्स खो दिया है और अपना पासपोर्ट नवीनीकृत करने के लिए धन की आवश्यकता है, या वह यह कहकर चालाकी करती थी कि वह कोविड -19 से पीड़ित है ताकि चिकित्सा खर्च प्राप्त कर सके. एमी ने दूसरों को भी ऐसी ही काल्पनिक बातों में उलझाकर धोखा दिया, फिर उनका पैसा चुरा लिया और कहा कि परियोजनाएं विफल हो गई हैं. एससीएम ने धोखेबाज के हवाले से कहा, "जब मैं कॉलेज में थी, तो मेरा जापानी बॉयफ्रेंड एक यात्रा के दौरान मुझे छोड़ गया और मुझे सभी बिलों का भुगतान करने के लिए छोड़ दिया. मैं दिल टूट गया था."

आगे कहा कि एक और जापानी व्यक्ति, जिससे वह मिली थी, उसने भी उसे पैसे के लिए धोखा दिया था. इस वजह से वह जापानी पुरुषों से नफरत करती थी और बदला लेना चाहती थी.

Read More
{}{}