trendingNow11450469
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Emotional Video: सड़क किनारे बैठे शख्स ने पत्नी का रखा ऐसा ख्याल, बस में बैठे यात्री ने कैमरे में किया रिकॉर्ड

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी बेहद ही इमोशनल हो जाएंगे. जी हां, वायरल होने वाला वीडियो एक व्यक्ति का वीडियो है जो चुपचाप अपनी पत्नी के सोते समय उसके माथे को थपथपाता है.

 
Emotional Video: सड़क किनारे बैठे शख्स ने पत्नी का रखा ऐसा ख्याल, बस में बैठे यात्री ने कैमरे में किया रिकॉर्ड
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 21, 2022, 07:58 AM IST

Husband Wife Video: प्यार का कोई समय या जगह नहीं होता, क्योंकि यदि कोई किसी से प्यार करता है तो वह जताने में जरा भी वक्त नहीं लगाता. चाहे उसका चाहने वाला जाग रहा हो या फिर सो रहा. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी बेहद ही इमोशनल हो जाएंगे. जी हां, वायरल होने वाला वीडियो एक व्यक्ति का वीडियो है जो चुपचाप अपनी पत्नी के सोते समय उसके माथे को थपथपाता है. वीडियो बहुत ही इमोशनल है और आपके आंखों में आंसू ला देने के लिए मजबूर कर देगा. @Gulzar_sahab नाम के यूजर ने ट्विटर पर एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया है, जो पति-पत्नी के बीच के प्यार और इमोशन को दर्शाता है.

पति-पत्नी के बीच प्यार देखकर इमोशलन हुए लोग

जैसा कि आप वायरल होने वाले ट्वीट के एक वीडियो में देख सकते हैं कि एक व्यक्ति शांति से सो रही अपनी पत्नी के माथे को थपथपा रहा होता है क्योंकि वे दोनों एक स्थानीय बस स्टेशन पर अपनी बस का इंतजार कर रहे होते हैं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पत्नी उसकी गोद में सो रही है और उसका पति ख्याल रख रहा होता है. वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि एक आदमी फर्श पर बैठा है और एक महिला उसकी गोद में सिर रखकर सोती हुई दिखाई दे रही है. शांतिपूर्ण नींद के लिए महिला ने खुद को किसी कपड़े से ढका हुआ है, जो चीज इसे और अधिक शांतिपूर्ण बनाती है.

 

 

वीडियो ने लोगों को भावुक कर दिया

सबसे सुकून देने वाला पल तो तब होता है जब उसका पति एक बच्चे की तरह उसकी पीठ और माथे को धीरे से थपथपाता है. फिलहाल, ऐसा कहा जाता है कि प्यार बहुत कुछ नहीं मांगता, अगर आप थोड़ा सा भी ख्याल रखते हैं तो वह बहुत कुछ बयां कर देता है. कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो ने लोगों को इमोशनल कर दिया. जब से इसे पोस्ट किया गया है तब से वीडियो को सैकड़ों लाइक और रीट्वीट के साथ 50 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो ने लोगों को प्यार के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है. एक शख्स ने भावुक प्रतिक्रिया में लिखा, 'ऐसे जीवनसाथी हर किसी के जीवन में नहीं आते हैं. जीवन के पथ पर एक-दूसरे का साथ और सुख-दुख में साथ-साथ चलना बेहद जरूरी है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}