trendingNow11362551
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Elephant Video: सड़क पर खड़ी कार संग खेलने लगा शरारती हाथी, जिसने भी देखा रह गया हक्का-बक्का

Naughty Elephant Video: यह हाथी अपने झुंड से भटक गया और फिर रास्ते में दिखने वाली चीजों संग खेलने लगा. जी हां, वायरल होने वाले इस वीडियो में वह किसी टॉय से नहीं बल्कि एक कार के साथ खेलता हुआ दिखा.

 
Elephant Video: सड़क पर खड़ी कार संग खेलने लगा शरारती हाथी, जिसने भी देखा रह गया हक्का-बक्का
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 22, 2022, 02:36 PM IST

Elephant  Viral Video: छोटे बच्चों की शरारतें दिल जीत लेती हैं. सिर्फ इंसानों के ही नहीं, बल्कि जानवर भी कभी-कभी अपनी शैतानियों से दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही कुछ एक हाथी (Elephant Video) ने किया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह हाथी अपने झुंड से भटक गया और फिर रास्ते में दिखने वाली चीजों संग खेलने लगा. जी हां, वायरल होने वाले इस वीडियो में वह किसी टॉय से नहीं बल्कि एक कार के साथ खेलता हुआ दिखा. हाथी सड़क पर अपने सूंड के सहारे घुमाता रहा.

जंगली हाथी का कार से खेलते हुए देखा गया

यह वीडियो है गुवाहाटी के नरंगी सेना छावनी क्षेत्र में, जहां एक जंगली हाथी का कार से खेलते हुए देखा गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह घटना मंगलवार शाम की है. असम फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारी का कहना है कि यह जंगली हाथी पास के अमचांग वन्यजीव अभयारण्य से भटक गया था. कार को कोई नुकसान पहुंचाए बिना दूर जाने से पहले थोड़ी देर के लिए सैंट्रो कार के साथ खेल लिया. यह पहली बार नहीं है जब कोई हाथी इस क्षेत्र में भटक गया हो. इससे पहले भी ऐसी कई बार हुआ जब हाथी जंगल से बाहर शहर में आ गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

पहले भी हो चुकी हैं हाथी द्वारा ऐसी क्यूट हरकत

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें हाथी शरारत करता हुआ नजर आया. कुछ महीने पहले एक छोटा हाथी गन्ने (Sugarcane) के खेत में घुस गया और बड़े ही मजे से गन्ना खाने लगा. इतने में एक गाड़ी की फ्लैश लाइट उस क्यूट हाथी पर पड़ गई. बेचारा हाथी डर जाता है, वह समझ नहीं पाता कि अब क्या करें और इसी ऊहापोह में वह कुछ ऐसा कर जाता है, जो कैमरा में कैद होकर बेहद क्यूट लग रहा है. घबराया हुआ छोटा हाथी खेत के पास एक पोल (Pole) के पीछे छिप जाता है. बस उसकी यही हरकत दिल को छू जाती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}