trendingNow11468145
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Elephant Attack: शादी का फोटोशूट करवा रहा था कपल, तभी हाथी ने कर दिया हमला और फिर...

Kerala Couples: इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे एक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया है जिसमें कपल के पीछे यह हाथी भी दिख रहा है. हाथी के हमले के बाद आसपास के लोग डर गए.

Elephant Attack: शादी का फोटोशूट करवा रहा था कपल, तभी हाथी ने कर दिया हमला और फिर...
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Dec 03, 2022, 09:14 AM IST

Wedding Photoshoot: कई बार हाथी के जब वीडियो सामने आते हैं तो यह देखा जाता है कि वे किसी जंगल या सड़क पर चलते हुए दिख जाते हैं लेकिन हाल ही में एक हाथी का रौद्र रूप देखने को मिला है. यह सब तब हुआ जब एक कपल की शादी का फोटोशूट चल रहा था. इसका एक डरावना वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

वीडियो में पेश की गई सफाई!
दरअसल, इस वीडियो फोटोशूट के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हालांकि इस वीडियो के कैप्शन में एक सफाई भी पेश की है. इसमें लिखा गया है कि हाथी के हमले के नकारात्मक प्रचार को लेकर यह एक गंभीर बात है क्योंकि इस घटना के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं. इस फोटोशूट के दौरान यह अप्रत्याशित रूप से हुआ है. 

वेडिंग फोटोशूट के दौरान
यह भी बताया गया कि हमने फोटोशूट के लिए कोई जानवर नहीं रखा था. इसलिए कृपया बीच में नकारात्मकता न फैलाएं. साथ ही पोस्ट के आखिरी में धन्यवाद भी दिया गया है. असल में वीडियो में दिख रहा है कि नवविवाहित कपल के फोटोशूट के लिए एक मंदिर के भीतरी कैंपस का स्थान चुना जाता है. इसी दौरान कपल के ठीक पीछे यह हाथी भी खड़ा दिख रहा है. 

किसी तरह जान बचाकर भागा शख्स
अचानक यह हाथी आक्रामक हो गया और वहां मौजूद एक शख्स पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं हाथी ने उस शख्स को उठाकर पटक दिया और उसके कपड़े भी खींच डाले. किसी तरह वह शख्स अपनी जान बचाकर वहां से भागा. फिलहाल इसका वीडियो इसी फोटोशूट के वीडियो में वायरल हो गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}