trendingNow12289639
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

चलो थाने में FIR दर्ज कराते हैं- मारपीट के बाद बिजली विभाग अधिकारी बोले, बिजली चोरी का Video वायरल

Rajasthan News: ऑनलाइन वीडियो में ये साफ पता नहीं चलता कि झगड़ा क्यों हुआ. राजस्थान के बाड़मेर जिले में सामने आया, जहां एक मकान मालिक और बिजली विभाग के एक असिस्टेंट इंजीनियर को गाली-गलौज और हाथापाई करते हुए पकड़ा गया. 

 
चलो थाने में FIR दर्ज कराते हैं- मारपीट के बाद बिजली विभाग अधिकारी बोले, बिजली चोरी का Video वायरल
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jun 12, 2024, 09:08 AM IST

Electricity Theft Fight Video: गर्मियों में बिजली काटना एक आम समस्या है, जो न सिर्फ गांवों को बल्कि बड़े शहरों को भी प्रभावित करती है. लेकिन कुछ लोग बिजली चोरी का सहारा लेते हैं, जिससे बिजली की खपत बहुत ज्यादा बढ़ जाती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में राजस्थान के बाड़मेर जिले में सामने आया, जहां एक मकान मालिक और बिजली विभाग के एक असिस्टेंट इंजीनियर को गाली-गलौज और हाथापाई करते हुए पकड़ा गया. ऑनलाइन वायरल हुए वीडियो में, इंजीनियर का दावा है कि निवासी द्वारा उपयोग की जाने वाली बिजली अवैध है, लेकिन मालिक का कहना है कि ये आरोप सच नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: Video: पाकिस्तानी ने कहा- असल में हम सभी भारतीय ही हैं, अखंड भारत, जय हिंद; इंडियन्स के आए ऐसे रिएक्शन

बिजली चोरी करने पर भिड़ गए अधिकारी

ऑनलाइन वीडियो में ये साफ पता नहीं चलता कि झगड़ा क्यों हुआ, लेकिन वीडियो में दिखता है कि शुरुआत में इंजीनियर और कुछ लोग घर के मालिक को धक्का-मुक्की कर रहे हैं. लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि घरवाली बीच में आकर उन्हें रोक लेती है. वीडियो में असिस्टेंट इंजीनियर उन पर ये इल्ज़ाम लगा रहा है कि, "आप अवैध कनेक्शन चला रहे हो, मैं करवाऊंगा कार्रवाई. चलो थाने में एफआईआर दर्ज कराते हैं." जवाब में, घर का मालिक कहता है, "मैंने कोई कनेक्शन नहीं लगवाया, आपको पता है असली कनेक्शन किसका है."

यह भी पढ़ें: बाबर आजम की कप्तानी देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हुए विराट कोहली-रोहित शर्मा, Video हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा में बिजली के कनेक्शन को लेकर कुछ स्थानीय लोगों का कथित तौर पर बिजली विभाग के एक असिस्टेंट इंजीनियर के साथ झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया."

इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. एक शख्स ने कहा, "पहले तो कई अवैध कनेक्शन लगा लेते हैं, फिर बिजली चोरी करते हैं, ऊपर से बिजली विभाग के अधिकारियों से झगड़ते हैं और फिर बिजली कटने की शिकायत करते हैं." दूसरे ने कहा, "बिजली विभाग का निजीकरण होना चाहिए." एक और यूजर ने लिखा, "कहीं भी नए मकान के लिए कनेक्शन लेना बहुत मुश्किल है, इसमें कोई ताज्जुब की बात नहीं है." वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Read More
{}{}