trendingNow12331169
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए लड़के ने लगाया 'आइंस्टीन' वाला दिमाग, समझ ही ना पाया कोई

Viral News: पुणे के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक बेहतरीन प्रपोजल प्लान किया. उसकी गर्लफ्रेंड को अखबार की पहेलियां सुलझाना बहुत पसंद था. जरा सोचिए, क्रॉसवर्ड पहेली के जरिए उन जादुई शब्दों को सुनना.

 
गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए लड़के ने लगाया 'आइंस्टीन' वाला दिमाग, समझ ही ना पाया कोई
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 11, 2024, 12:30 PM IST

Girlfriend Puzzle Propose: अपनी ज़िंदगी के प्यार को कुछ खास करके प्रपोज़ करना वाकई कला है. ये वो पल होता है जो हमेशा याद रहता है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुणे के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक बेहतरीन प्रपोजल प्लान किया. उसकी गर्लफ्रेंड को अखबार की पहेलियां सुलझाना बहुत पसंद था. जरा सोचिए, क्रॉसवर्ड पहेली के जरिए उन जादुई शब्दों को सुनना. अखबार के कार्यकारी निदेशक अनंत गोयनका ने लिंक्डइन पर यह कहानी शेयर की. उन्होंने बताया कि यह सब कैसे हुआ.

लिंक्डइन पोस्ट हुआ वायरल

लिंक्डइन ने पोस्ट में लिखा, "यह पुणे के एक 31 वर्षीय पाठक की बहुत प्यारी कहानी है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी का प्रस्ताव देकर सरप्राइज देने के लिए इंडियन एक्सप्रेस की मदद ली." अपना नाम गुप्त रखने वाले शख्स ने बताया कि वह चाहता था कि शादी का प्रस्ताव उनके दैनिक जीवन और प्यार भरे तरीके से हो, न कि सार्वजनिक रूप से. चूंकि उन्होंने साथ में कई बार क्रॉसवर्ड सॉल्व किया था, इसलिए यह एकदम सही और अनोखा आश्चर्य था. उसने "मुझसे शादी करो" को मिनी क्रॉसवर्ड में शामिल करने के लिए पहेली टीम को ईमेल से मदद मांगी. पहेली संपादक मदद करने में खुश था.

 

 

क्रॉसवर्ड से प्रपोजल था अनोखा

उसने बताया, "वॉट्सएप पर क्रॉसवर्ड करते वक्त ये आइडिया मेरे दिमाग में आया." बॉयफ्रेंड ने खुलासा किया, "स्पेन ट्रिप पर इकट्ठा किए गए सी ग्लास से अंगूठी बनवाने के बाद एक दोस्त ने मेरा संपर्क पहेली संपादक से करवा दिया. थोड़ी सी गुप्त योजना के बाद 3 जुलाई की शाम तक सब कुछ तैयार हो गया. अगली सुबह अखबार नहीं आया था, और उसकी गर्लफ्रेंड अपनी चाय के साथ क्रॉसवर्ड न मिलने की शिकायत कर रही थी. मैं हंस पड़ा और सुझाव दिया, 'एक्सप्रेस का पजल सॉल्व कर लो?' और उसके पास वह चीज रखी थी जिसे सुलझाना था. लेकिन, उसने बताया कि उसे तुरंत समझ नहीं आया." 

फिर उसने आगे कहा, "कुछ सुराग मुश्किल थे, और वह अपना समय ले रही थी, जबकि मैं तेजी से घबराने लगा था.  जब वह अंत में 7-अक्रॉस पर पहुंची, जिसे चालाकी से 'अच्छी ध्वनि वाले शब्द?' के तौर पर सुराग दिया गया था, तो उसे जवाब नहीं सूझा. तो, वह आगे बढ़ गई. मैं अपनी जेब में अंगूठी के साथ बेचैनी से खिलवाड़ कर रहा था. उसे अचानक समझ आ गई और बोली "ओह, मुझसे शादी करोगी?" वह चिल्लाई. उसने जैसे ही यह कहा, मैंने अंगूठी निकाली और घुटनों के बल बैठ गया. बेशक, उसने हां कहा. हम हंसते नहीं रुक सके और 12 मिनट 57 सेकंड में क्रॉसवर्ड पूरा कर लिया."

Read More
{}{}