trendingNow12444124
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सिर्फ 8 साल की बच्ची ने निकाली पापा की SUV कार, 16 किमी दूर ले गई ताकि वो कर सके ऐसा काम

Kid Driving Car: एक आठ साल की लड़की ने अपने पापा की कार लेकर एक हैरान कर देने वाला सफर किया, क्योंकि वह अकेले ही पास के स्टोर पर शॉपिंग करने जाना चाहती थी. वह 25 मिनट तक लगभग 16 किमी तक एसयूवी चलाने में कामयाब रही.

 
सिर्फ 8 साल की बच्ची ने निकाली पापा की SUV कार, 16 किमी दूर ले गई ताकि वो कर सके ऐसा काम
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 24, 2024, 10:33 AM IST

Kid Driving Car: एक आठ साल की लड़की ने अपने पापा की कार लेकर एक हैरान कर देने वाला सफर किया, क्योंकि वह अकेले ही पास के स्टोर पर शॉपिंग करने जाना चाहती थी. खबरों के मुताबिक, वह 25 मिनट तक 10 मील (लगभग 16 किमी) तक एसयूवी चलाने में कामयाब रही, जब तक वह अपने मनचाहा जगह पर नहीं पहुंच गई. एक और गाड़ी में लगा डैशकैम वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हो गया है, जिसमें छोटी लड़की को गाड़ी चलाते हुए दिखाया गया है. एक बार, उसने स्टोर जाने के रास्ते में एक मेलबॉक्स भी टक्कर मार दी. किस्मत से, स्थानीय लोगों ने उसे समय पर ढूंढ लिया और इस घटना में किसी को चोट नहीं आई.

यह भी पढ़ें: पिद्दी सी गिलहरी ने निकाली तेंदुए की अकड़! पेड़ पर ऐसे दौड़ाया जैसे कोई बंदर; वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हंसा दिया है और सोशल मीडिया पर सैकड़ों लाइक्स मिले. यह मामला अमेरिका के ओहियो का है. एक दूसरी गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर जस्टिन किमेरी ने 911 पर फोन किया, क्योंकि उन्हें लगा कि एक बड़ा आदमी बहुत लापरवाही से गाड़ी चला रहा है, जैसा कि न्यूयॉर्क पोस्ट में लिखा है. किमेरी ने कहा, "एक आदमी कार में है, वह मेरे पीछे ही है. वह इधर-उधर गाड़ी घुमा रहा है, वह सड़क के सभी लेन में गाड़ी घुमा रहा है." पहले तो उन्हें पता नहीं था कि गाड़ी चला रही छोटी लड़की थी.

 

 

कुछ सेकंड बाद किमेरी ने ऑपरेटर से बात करते हुए कहा, "यह बच्चा लग रहा है. यह बच्चा क्या कर रहा है?" बेडफोर्ड पुलिस के मुताबिक, यह लड़की बिना पूछे अपनी मम्मी की 2020-निसान रूज लेकर निकल गई थी. आउटलेट के मुताबिक, पुलिस को एसयूवी के मीलों दूर देखे जाने से कुछ समय पहले उसके मम्मी-पापा ने फोन किया था कि उनकी बेटी गायब है. एक पड़ोसी के कैमरे ने देखा था कि लड़की अकेले गाड़ी में चढ़ रही थी, जिससे कई घटनाएं हुईं और स्थानीय अधिकारियों को उसे ढूंढने के लिए भागना पड़ा.

यह भी पढ़ें: मौत से पंगा लेने चला था टूरिस्ट, 'राक्षसी' मछली ने सिखाया ऐसा सबक; दोबारा कभी नहीं करेगा ऐसा

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि लड़की के पास $400 (लगभग Rs 33,500) थे और उसने इन पैसे से शॉपिंग की. पुलिस ने यह सुनिश्चित किया कि वह इस चौंकाने वाले सफर के बाद सुरक्षित घर लौट जाए. उसे उसकी उम्र की वजह से कोई सजा नहीं मिली. इस घटना में किसी को चोट नहीं आई.

Read More
{}{}