trendingNow11350464
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Dulhan Video: शादी में स्टेज पर दुल्हन ने की ऐसी हरकत! दूल्हा हुआ शर्म से लाल, देखते रह गए मेहमान

Bride At Wedding: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही जोरदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन (Bride) ने अपनी ही शादी में कुछ ऐसा कर दिया कि दूल्हा (Groom) तक शर्म से लाल हो गया. 

Dulhan Video: शादी में स्टेज पर दुल्हन ने की ऐसी हरकत! दूल्हा हुआ शर्म से लाल, देखते रह गए मेहमान
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 13, 2022, 08:35 PM IST

Social Media Trending: सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. कुछ वीडियोज दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) के क्यूट मोमेंट्स के होते हैं तो कुछ बारातियों के अजब-गजब डांस (Dance) के. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दुल्हन का स्टाइल देखकर कोई भी इसका फैन बन सकता है. दुल्हन के चेहरे से शादी (Wedding) की खुशी साफ-साफ झलक रही है.

दुल्हन ने स्टेज पर की ऐसी हरकत!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बड़ा ही धमाकेदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दुल्हन अपने लाल रंग के चमकीले शादी के जोड़े (Wedding Dress) में काफी खुश नजर आ रही है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

मेहमान समेत दूल्हा भी चौंका

इस वीडियो में दुल्हन ने बड़े ही बेफिक्र अंदाज में ऐसे डांस किया जैसे कि उसे और किसी से कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा हो. दुल्हन अपने खास दिन को अपने अंदाज में एंजॉय (Enjoy) कर रही है. हालांकि दुल्हन को स्टेज पर डांस करते देख वहां खड़ा दूल्हा (Groom) जरूर शर्म से लाल हो रहा है. शादी में आए सभी मेहमान दुल्हन के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे होंगे. बहुत से लोग दुल्हन को नाचता देख खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो को देखकर खूब एंटरटेन हुए. इस वीडियो को 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग अलग-अलग और मजेदार रिएक्शंस देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}