trendingNow12142212
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दुबई के करोड़पति बिजनेसमैन की पत्नी खुद के बच्चे को पालने के लिए ले रही 2.5 करोड़ रुपये

Dubai Millionaire: क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि बच्चे को पालने के लिए पति से पैसे लिए जाते हैं. दुबई के एक करोड़पति शख्स की पत्नी उसके बच्चे को पालने के लिए थोड़े बहुत नहीं बल्कि ढाई करोड़ रुपये लेती है.

 
दुबई के करोड़पति बिजनेसमैन की पत्नी खुद के बच्चे को पालने के लिए ले रही 2.5 करोड़ रुपये
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 05, 2024, 04:34 PM IST

Shocking: क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि बच्चे को पालने के लिए पति से पैसे लिए जाते हैं. दुबई के एक करोड़पति शख्स की पत्नी उसके बच्चे को पालने के लिए थोड़े बहुत नहीं बल्कि ढाई करोड़ रुपये लेती है. दुबई के एक अमीर कारोबारी से शादीशुदा सूदी नाम की महिला खुद को एक हाउसवाइफ बताती हैं, जिन्हें अपने पति की मोटी कमाई खर्च करने में मजा आता है. उनकी शानदार जिंदगी सोशल मीडिया पर साफ देखी जा सकती है, जहां वो विदेशी छुट्टियों और महंगी चीजों को दिखाती हैं. खबरों के मुताबिक, सूदी अपने गर्भवती होने के एवज में मोटा मुआवजा चाहती हैं, और बच्चे को जन्म देने के बदले में मनचाहे तोहफों की लंबी लिस्ट बना चुकी हैं.

बिजनेसमैन की वाइफ बच्चे पालने के लिए ले रही पैसे

रिपोर्ट्स बताते हैं कि अपने करोड़पति पति से बच्चा पैदा करने के लिए चौंका देने वाले 2.5 करोड़ रुपये की मांग कर रही हैं. कथित तौर पर, सूदी बच्चे को जन्म देने के बदले में एक नई कार और उसी रंग का हर्मेस बिर्किन हैंडबैग की डिमांड कर रही है, जिसकी कीमत कुल 50 से 55 लाख रुपये के बीच है. इसके अलावा, उसे हर बच्चे के जन्म के लिए £200,000 (लगभग 2 करोड़ रुपये) का भत्ता मिलता है, जो इस बात को साफ करता है कि वह बिना भारी मुआवजे के बच्चे को जन्म देने में रूचि नहीं रखती हैं. कुल मिलाकर वह ढाई करोड़ रुपये के बजट की डिमांड कर रही है.

महिला जमकर करती है फिजूलखर्चे

सूदी के हीरे की अंगूठी और बच्चे के जेंडर से मेल खाते डिजाइनर हैंडबैग जैसे फिजूलखर्च डिमांड शामिल हैं. इसके अलावा, वह महंगी कारों जैसी चीजें खरीदती हैं, जबकि उसके पति उसके इलाज और ब्यूटी ट्रीटमेंट का बिल चुकाते हैं. भले ही उनके पास नौकरों की टीम है. सूदी को अच्छी नींद आए उसके लिए भी रात के लिए नर्स को भी रखा गया है, जो बच्चे के जन्म के बाद भी उनकी फिजूलखर्ची वाली जिंदगी बनाए रखने की मदद करेगी. सूदी का मां बनने का तरीका भले ही बहुतों को चौंकाने वाला लगे, लेकिन ये अमीरों के बीच बेहद ही आम बात जैसी मालूम पड़ रही है. पैसे होने पर फिजूलखर्चे देखे जा सकते हैं. 

Read More
{}{}