trendingNow12386611
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Drone Video: गांव में जब पहली बार बच्चों ने देखा ड्रोन तो डर के मारे करने लगे ऐसी हरकत

Flying Drone In Village: सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह वीडियो रिलीज होने के बाद से वायरल हो रहा है. जबकि कुछ व्यूअर्स को यह मनोरंजक लगा, अन्य लोगों ने इसे शामिल बच्चों के प्रति क्रूर बताया. कई यूजर्स ने बच्चों की प्रतिक्रियाओं पर मजाक उड़ाया, उनकी तुलना मशहूर एथलीटक्स और स्प्रिंटर्स से की.

 
Drone Video: गांव में जब पहली बार बच्चों ने देखा ड्रोन तो डर के मारे करने लगे ऐसी हरकत
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 16, 2024, 12:04 PM IST

Drone Village Video: इंटरनेट कंटेंट की दुनिया में, खासकर इंस्टाग्राम रील्स जैसे प्लेटफॉर्म पर क्रिएटर ध्यान खींचने के लिए कुछ भी करेंगे. कभी-कभी उनकी कोशिशें फेल हो जाती हैं, तो कभी उन्हें सोने की खान मिल जाती है. इन दोनों के बीच में, एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है जिसने हंसी और सहानुभूति दोनों को जन्म दिया है. क्लिप में गांव के बच्चे दिखाई दे रहे हैं जो पहली बार एक ड्रोन को अपने ऊपर उड़ते हुए देखकर डर जाते हैं. साफ तौर पर डरे हुए बच्चे घबराहट में भागते हुए दिखाई देते हैं.

यह भी पढ़ें: इतना छोटा गांव कि यहां पर रहता है सिर्फ एक ही इंसान, कौन सी है जगह?

ड्रोन देखते ही भागने लगा बच्चा

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह वीडियो रिलीज होने के बाद से वायरल हो रहा है. जबकि कुछ व्यूअर्स को यह मनोरंजक लगा, अन्य लोगों ने इसे शामिल बच्चों के प्रति क्रूर बताया. कई यूजर्स ने बच्चों की प्रतिक्रियाओं पर मजाक उड़ाया, उनकी तुलना मशहूर एथलीटक्स और स्प्रिंटर्स से की.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो को 'CCTV IDIOTS' नाम के एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर "गांव के बच्चे पहली बार ड्रोन देखते हैं" कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था. इसे शेयर किए जाने के बाद से इसे 69,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, "अगर इस बच्चे ने अच्छी तरह से ट्रेनिंग ली तो वह अगला उसैन बोल्ट होगा. वो ऐसा भाग रहा था जैसे उसकी जान पर बन आई हो." दूसरे ने कहा, "भाई ने अपनी जिंदगी में इतनी तेज़ कभी नहीं दौड़ा होगा." एक तीसरे व्यक्ति ने अनुमान लगाया, "एआई जनरेटेड. गीले पैर आमतौर पर जमीन पर निशान छोड़ते हैं, है ना?"

यह भी पढ़ें: काश! हमारी क्लास में भी ऐसी झक्कास टीचर होतीं, Video देखते ही ऐसा बोलने लगेंगे आप

लोगों ने कुछ ऐसे व्यक्त की चिंता

अन्य कमेंट में चिंता व्यक्त की गई. एक यूजर ने कहा, "गरीब बच्चा, उसका पीछा करके उसे डरा रहे हैं." एक अन्य ने कहा, "यह भारत का एक दूरदराज का गांव है. वे शायद बाद में अपनी माताओं को इसके बारे में बता रहे थे." अन्य लोगों ने अपनी व्यक्तिगत कहानियां शेरयर कीं, जिसमें एक ने कहा, "मुझे याद है कि जब मैं छह साल का था तब मैंने पहली बार ड्रोन देखा था."

Read More
{}{}