trendingNow11410532
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shocking: कभी नहीं देखा होगा ऐसा हैवी ड्राइवर, वीडियो देख लोग बोले- वाह बेटे, मौज कर दी!

Funny Video: सोशल मीडिया पर कई तरह के अजब-गजब वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. इस वीडियो में ड्राइवर का ड्राइविंग स्टाइल (Driving Style) देखकर आपके भी होश उड़ सकते हैं. 

Shocking: कभी नहीं देखा होगा ऐसा हैवी ड्राइवर, वीडियो देख लोग बोले- वाह बेटे, मौज कर दी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 25, 2022, 06:55 PM IST

Car Driving Skills: भारत की सड़कों पर गाड़ी चलाना किसी चैलेंज से कम नहीं है. अगर आप भी गाड़ी चलाते हैं तो आपको भी तंग (Narrow) गलियों से कार को निकालने में झेली जाने वाली दिक्कतों (Problems) के बारे में पता ही होगा. इस ड्राइवर के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के (Shocked) रह जाएंगे. 

ऐसे घुमाई गाड़ी

इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क (Road) काफी पतली है और थोड़ी ऊंची जगह पर है. ऐसे में ड्राइवर को अपनी गाड़ी घुमानी है. जितनी कम जगह में ड्राइवर गाड़ी (Car) घुमाने की कोशिश कर रहा है, उसे देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

देखते रह गए लोग

अगर गाड़ी एक इंच भी ज्यादा पीछे गई होती तो हादसा (Accident) भी हो सकता था. लेकिन ये ड्राइवर गाड़ी चलाने में काफी माहिर लगता है. डरने के या हार मानने के बजाय शख्स धीरे-धीरे गाड़ी को घुमाने लगता है. इसकी ड्राइविंग स्किल्स (Driving Skills) देखकर कोई भी इम्प्रेस हो सकता है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि अविश्वसनीय! (Unbelievable) मास्टर ड्राइवर!

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को 20 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस खतरनाक वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक और रीट्वीट किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग ड्राइवर की तारीफों के पुल बांधते (Comments) नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}