Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर बिक रहा इतना महंगा डोसा, लोग बोले- सोना-चांदी से भी ज्यादा महंगा है

Mumbai Airport: एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया कि उनको मुंबई एयरपोर्ट पर डोसा का कितना ज्यादा दाम देखकर हैरानी हुई. उन्होंने बताया कि बटरमिल्क के साथ एक मसाला डोसा की कीमत 600 रुपये थी.

 
मुंबई एयरपोर्ट पर बिक रहा इतना महंगा डोसा, लोग बोले- सोना-चांदी से भी ज्यादा महंगा है
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 27, 2023, 02:41 PM IST

Dosa At Mumbai Airport: हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया कि उनको मुंबई एयरपोर्ट पर डोसा का कितना ज्यादा दाम देखकर हैरानी हुई. उन्होंने बताया कि बटरमिल्क के साथ एक मसाला डोसा की कीमत 600 रुपये थी. भले ही एयरपोर्ट पर चीजें ज़्यादा दाम पर बिकती हैं, पर एक साधारण सी डोसा की इतनी ऊंची कीमत ने ऑनलाइन कई लोगों को चौंका दिया. इस यूजर ने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट के एक रेस्टोरेंट के मेनू का डिजिटल डिस्प्ले का वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में मसाला डोसा और बटरमिल्क की कीमत और उनके साथ लेने के लिए उपलब्ध अन्य चीज़ों की कीमतें भी दिखाई दीं.

मुंबई एयरपोर्ट पर डोसा की कीमत बहुत ज्यादा

कई लोगों ने कमेंट्स में अपनी नाराजगी जाहिर की और सवाल पूछे कि आखिरकार एयरपोर्ट पर डोसा की इतनी ऊंची कीमत क्यों हो सकती है? कुछ लोगों का कहना था कि एयरपोर्ट का किराया ज्यादा होने, ज्यादा स्टाफ रखने और दूसरी जरूरतों के चलते कीमतें ज्यादा होती हैं. लेकिन कई लोगों ने इस बात से सहमति नहीं जताई और कहा कि ये कीमतें अनुचित हैं, खासकर तब जब साधारण सी डोसा की बात हो. 

इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया वीडियो

एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेफ डॉन इंडिया नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो दिखाते हैं कि एयरपोर्ट के रेस्टोरेंट में डोसा कैसे बनता है. वीडियो में वो कंप्यूटर स्क्रीन पर दिख रहे रेस्टोरेंट के मेन्यू को भी दिखाते हैं. मेन्यू के मुताबिक, वहां बटरमिल्क के साथ एक मसाला डोसा की कीमत 600 रुपये है और लस्सी या फिल्टर कॉफी के साथ डोसा तो 620 रुपये का है. वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि बेने खली की कीमत 620 रुपये रखा गया है. वीडियो के कैप्शन में तंज कसते हुए लिखा कि "मुंबई एयरपोर्ट पर तो सोना भी डोसे से सस्ता है!"

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chef Don India (@chefdonindia)

 

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो ने कई लोगों को हैरान और गुस्सा भी दिलाया. कई लोगों ने कमेंट्स में पूछा कि आखिरकार एक साधारण सी डोसा की इतनी ज़्यादा कीमत क्यों हो सकती है. कई लोगों ने कहा कि ये कीमतें अनुचित हैं और एयरपोर्ट पर सामान ज़्यादा दाम पर मिलना तो समझ में आता है, लेकिन एक डोसे के लिए इतना ज़्यादा पैसा वसूलना गलत है.

{}{}