trendingNow11488557
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Viral Video: मोबाइल लेकर दुकान से जैसे ही भागा चोर, तुरंत बंद हो गया दरवाजा और फिर...

Mobile Theif: इसका एक वीडियो सामने आया है और इसमें दिख रहा है कि कैसे यह चोर भागने लगा. मजे की बात यह रही कि जैसे ही चोर मोबाइल लेकर भागा उस दुकान का दरवाजा अपने आप बंद हो गया. यह पूरी घटना दुकानदार के पीछे लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

Viral Video: मोबाइल लेकर दुकान से जैसे ही भागा चोर, तुरंत बंद हो गया दरवाजा और फिर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 16, 2022, 06:33 PM IST

Door Of Shop Automatic Locked: सोशल मीडिया के वायरल वीडियोज के नगीनों में चोर के भी तमाम वीडियोज शामिल हैं क्योंकि जबसे सोशल मीडिया आया है तबसे चोरी में भी नाम रोशन होने लगा है. इसी कड़ी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक चोर मोबाइल की दुकान में चोरी करने गया और पकड़ा गया. पकड़ा ऐसे गया जिसकी उसे उम्मीद नहीं थी.

वाकई में काफी मजेदार है
दरअसल, इसका एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसमें कैप्शन लिखा गया है कि बेवकूफ नहीं बनना चाहिए. हालांकि यह वीडियो कबका है और कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन यह वाकई में काफी मजेदार है. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अचानक गेट ही नहीं खुला
वीडियो में दिख रहा है कि यह चोर मोबाइल की दुकान पर पहुंचा और सामने से दुकानदार ने कई मोबाइल फोन दिखाने शुरू किए. इसके बाद जैसे ही उसने अपने हाथ में मोबाइल फोन पकड़ लिए वह उसे लेकर वहां से भागने लगा. मजे की बात यह रही कि जैसे ही वह भागा, गेट पर पहुंचा, अचानक गेट ही नहीं खुला और वह लॉक हो गया.

पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे
जब गेट नहीं खुला तो वह चोर वापस लौट आया और लौटकर उसने मोबाइल वापस कर दी. यह पूरी घटना दुकानदार के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसका वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया जमकर वायरल हो गया.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}