trendingNow11302479
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Pizza: Dominos पिज्जा स्टोर से सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीर, लोग हुए आग बबूला!

Dominos: इंटरनेट पर एक बड़ी ही हैरान कर देने वाली तस्वीर वायरल हो रही है. इस फोटो (Viral Photo) को देखकर कई लोग काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये फोटो डोमिनोज पिज्जा स्टोर की है.

Pizza: Dominos पिज्जा स्टोर से सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीर, लोग हुए आग बबूला!
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 15, 2022, 10:41 AM IST

Trending: आपने अक्सर रेस्टोरेंट्स में खाने को लेकर लापरवाही बरतने वाली खबरों के बारे में सुना होगा. लेकिन आज जो फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल (Viral) हो रही है, उसे देखकर हो सकता है कि कई लोग बाहर का खाना खाना ही छोड़ दें. इस तस्वीर को देखकर लोगों में आक्रोश (Anger) भी देखने को मिल रहा है. बहुत से लोगों का मानना है कि इस तरह की लापरवाही (Carelessness) को बिल्कुल भी माफ नहीं किया जाना चाहिए.

फोटो देख उड़ जाएंगे होश

एक ट्विटर यूजर ने बेंगलुरू (Bangalore) के एक डोमिनोज आउटलेट की फोटोज शेयर की हैं. इसमें पिज्जा के आटे की ट्रे के ऊपर सफाई के मॉप्स (Mops) लटके हुए दिखाई दे रहे हैं. डोमिनोज स्टोर में टॉयलेट ब्रश भी पिज्जा के आटे के ऊपर लटके दिखे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज (Viral Photos) को जरूर देखें...

लोगों का फूटा गुस्सा

दोनों फोटोज में, एक टॉयलेट ब्रश और पोछे की तरफ दीवार पर कपड़े (Clothes) लटके हुए देखे जा सकते हैं. इनके नीचे आटे की ट्रे रखी हुई है. इस फोटो को कैप्शन (Caption) दिया गया है कि इस तरह से @dominos_india हमें ताजा पिज्जा सर्व (Serve) करता है, बहुत घटिया. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'डोमिनोज (Dominos) में फिर कभी नहीं खाना.' इन फोटोज को देखकर काफी लोग गुस्से में दिखाई दिए.

वायरल हो रही फोटो

सोशल मीडिया पर ये फोटो जोर-शोर से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोग डोमिनोज से सवाल करते दिखाई दिए तो कई लोगों (Social Media Users) ने तानों की बरसात कर दी. 

हालांकि, डोमिनोज की तरफ से एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा, 'डोमिनोज स्वच्छता और खाद्य सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने के लिए विश्व स्तरीय प्रोटोकॉल का पालन करता है. हमारे एक स्टोर से जुड़ी एक घटना हाल ही में हमारे संज्ञान में लाई गई. हम यह दावा करना चाहते हैं कि यह एक अलग घटना है, और हमने संबंधित रेस्तरां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. कृपया सूचित रहें कि हमारे उच्च सुरक्षा मानकों के उल्लंघन के लिए हम शून्य सहनशीलता रखते हैं. निश्चिंत रहें हम अपने ग्राहकों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}