trendingNow12135789
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

'मुझे नहीं पता था कि वो कौन हैं?'- डॉली चायवाले ने बिल गेट्स के साथ Video बनाने के बाद कहा

Dolly Chaiwala Video Viral: इंटरनेट पर बिल गेट्स को चाय देते हुए वायरल हुए एक वीडियो के बाद मशहूर हुए डॉली चायवाला ने उनके साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताया. उनका कहना है कि जब उन्होंने बिल गेट्स के साथ वीडियो शूट किया तो उस वक्त तक वह उन्हें पहचान नहीं पाए थे.

 
'मुझे नहीं पता था कि वो कौन हैं?'- डॉली चायवाले ने बिल गेट्स के साथ Video बनाने के बाद कहा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Mar 01, 2024, 02:38 PM IST

Dolly Chaiwala: इंटरनेट पर बिल गेट्स को चाय देते हुए वायरल हुए एक वीडियो के बाद मशहूर हुए डॉली चायवाला ने उनके साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताया. उनका कहना है कि जब उन्होंने बिल गेट्स के साथ वीडियो शूट किया तो उस वक्त तक वह उन्हें पहचान नहीं पाए थे. वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें बिल गेट्स की शख्सियत के बारे में पता चला. उन्होंने एएनआई से बात करते हुए बताया कि शुरुआत में वह बिल गेट्स को पहचान नहीं पाए थे. उन्हें बिल गेट्स के बारे में तब पता चला जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बिल गेट्स को नहीं पहचान पाए थे डॉली चायवाला

नागपुर के चाय वाले डोली चायवाला ने मीडिया से बात करते हुए बताया, "मैं नहीं जानता था कि वह कौन हैं. मैंने सोचा कि वह किसी विदेशी देश से आए हैं, इसलिए उन्हें चाय पिला दूं. अगले दिन वापस नागपुर आकर पता चला कि मैंने किसको चाय पिलाई थी." उन्होंने आगे बताया, "हम दोनों ने बिल्कुल बात नहीं की. वह मेरे पास खड़े थे, और मैं अपना काम कर रहा था. चाय पीने के बाद बिल गेट्स ने कहा, 'वाह, डॉली की चाय!' जब उनसे पूछा गया कि वह अनोखी पोशाक क्यों पहनते हैं, तो डोली ने कहा, "मैंने यह स्टाइल एडॉप्ट नहीं की, बस मैंने इसे साउथ की फिल्मों से देखकर नकल की है."

 

 

पीएम मोदी को भी पिलाना चाहते हैं चाय

डॉली ने आगे यह भी बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चाय पिलाना चाहते हैं. उन्होंने हंसते हुए कहा, "आज मुझे लगता है कि मैं 'नागपुर का डोली चायवाला' बन गया हूं. भविष्य में, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पिलाना चाहता हूं." चायवाला ने खुशी से कहा, "मैं जिंदगी भर सिर्फ सबको मुस्कुराते हुए चाय बेचना चाहता हूं और वही मुस्कान वापस लेना चाहता हूं." सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बिल गेट्स दिखाई दे रहे हैं. वायरल होने वाले वीडियो में बिल गेट्स बोलते हैं, "वन चाय, प्लीज."

Read More
{}{}