trendingNow11358274
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Trending: बीच सड़क पर कुत्ते के साथ डॉक्टर ने किया ऐसा सुलूक, मेनका गांधी ने दर्ज कराई शिकायत

Jodhpur Case: सोशल मीडिया पर वायरल जोधपुर मामले को लेकर लोगों के दिलों में गुस्सा फूट रहा है. इस वीडियो में एक मासूम कुत्ते (Dog) के साथ बेहद बुरा बर्ताव होते हुए दिख रहा है. अब इस मामले को दर्ज किया गया है. 

Trending: बीच सड़क पर कुत्ते के साथ डॉक्टर ने किया ऐसा सुलूक, मेनका गांधी ने दर्ज कराई शिकायत
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 19, 2022, 04:18 PM IST

Dog Cruelty Video: जोधपुर के इस वीडियो में एक डॉक्टर के बर्ताव का लोग जमकर विरोध (Protest) करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक डॉक्टर (Doctor) कुत्ते को अपनी कार के पीछे बांधकर उसे सड़क पर घसीटता हुआ लेकर जा रहा है. ऐसे में जानवरों से प्यार (Animal Lover) करने वाले लोगों के दिलों को काफी दुख पहुंचा और उससे ज्यादा लोगों को इस डॉक्टर से नफरत होने लगी.  

वीडियो पर जारी विवाद

मामले में जिस डॉक्टर (Doctor) पर आरोप लगाया जा रहा है, उसका नाम रजनीश ग्वाला बताया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार इस घटना की वजह से कुत्ते को मल्टिपल फ्रैक्चर्स (Multiple Fractures) हुए हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

पुलिस तक पहुंचा मामला

इस वीडियो के वायरल होने के बाद, भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक नेता और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बता दें कि इस डॉक्टर के खिलाफ कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो रविवार को राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर में शूट किया गया था.  

लोगों ने सुनाई खरी-खरी

बता दें कि कुत्ते को ट्रीटमेंट (Treatment) के लिए भेज दिया गया है. कुछ लोगों ने दावा किया है कि जब उन्होंने डॉक्टर को रोकने की कोशिश की तो डॉक्टर ने लोगों को कार से टक्कर मारने की कोशिश की. जबकि डॉक्टर का कहना है कि कुत्ता उसके घर के बाहर भौंकता (Barking) रहता था इसलिए वो उसे कहीं दूर छोड़ने जा रहा था.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}