trendingNow11823246
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

स्कूटी की हैंडल को 'बब्बर शेर' पकड़कर बैठा, अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ..लोग हक्के-बक्के रह गए

Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी थ्रिलर फिल्म जैसा है, जो आखिरी में आपको चौंका देगा. वाकई में ऐसा ही होता है, जब वीडियो का अंत होता है तो काफी मजेदार बात सामने निकल कर आती है.

स्कूटी की हैंडल को 'बब्बर शेर' पकड़कर बैठा, अगले ही पल कुछ ऐसा हुआ..लोग हक्के-बक्के रह गए
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Aug 13, 2023, 06:27 PM IST

Dog Looking Like Lion: वैसे तो शेर के वीडियो सोशल मीडिया पर भरे पड़े हुए हैं लेकिन सोचिए आप किसी ऐसे जानवर को देख रहे हों जो पीछे से आपको शेर जैसा नजर आ रहा हो. लेकिन जैसे ही आप उसे सामने से देखते हैं तो आप को शेर की बजाय कुछ और नजर आए तो या तो यह आपकी आंखों का धोखा होगा या कुछ और माजरा होगा. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है जो आपकी नजरों को धोखा दे देगा.

दरअसल, इस वीडियो को हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन स्कूटी में पड़े नंबर को देख कर लग रहा है कि यह वीडियो भारत के बाहर का है. असल में वीडियो को सड़क से चलते हुए एक राहगीर ने मोबाइल पर कैद किया है. इसमें दिख रहा है कि एक शेर जैसा जानवर स्कूटी पर बैठा हुआ है. इस जानवर को देखकर वह भी हैरान रह गया होगा. 

जैसे ही वह आगे बढ़ा और जानवर के चेहरे पर नजर डाली तो यह शेर नहीं बल्कि कुछ और था. असल में यह एक कुत्ता था जिसे शेर का कॉस्टयूम पहना दिया गया था और उसे चश्मा भी लगा दिया गया था. जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो वाकई में यह जानवर पीछे से शेर ही नजर आ रहा है, लेकिन जब आप आगे देखेंगे तो इस जानवर की पोल खुल जाएगी. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है.

कोई इस वीडियो बनाने वाले की तारीफ कर रहा है तो कोई इस कुत्ते की तारीफ कर रहा है, जो कूल डूड बनकर शेर की तरह बैठा हुआ है. वहीं कुछ लोग इस कुत्ते के मालिक के लिए तारीफ कर रहे हैं, जिसने इसे स्कूटी पर ऐसे बिठाया हुआ है जैसे कोई इंसान बैठा हुआ है. फिलहाल लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और यह देखते ही देखते पूरी दुनिया में वायरल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@kohtshoww)

Read More
{}{}