trendingNow11418043
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

IAS Viral Video: स्टूडेंट्स के साथ जमकर नाचीं ये महिला IAS, रणवीर-दीपिका के इस गाने पर किया था डांस

IAS Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला IAS ने छात्रों के साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 31, 2022, 01:34 PM IST

Trending Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जहां पर सभी लोग अपनी बात रखते हैं और खुलकर अपने विचारों को दुनिया के सामने बयां करते हैं. आज कल सोशल मीडिया पर हर चीज पलक झपकते ही वायरल हो जाती है. अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक IAS ऑफिसर को बॉलीवुड के एक फेमस गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा रहा है. लोगों ने इस वीडियो को खूब प्यार दिया है. बहुत सारे दर्शक ने वीडियो पर कमेंट भी किया है.

ये है अधिकारी का नाम
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में जिस महिला IAS ऑफिसर को अपने स्टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए देखा जा रहा है उनका नाम दिव्या एस अय्यर (IAS Divya S Iyer) है. सूत्रों के अनुसार IAS दिव्या एस अय्यर पथानामथिट्टा (Pathanamthitta) जिले की डीएम हैं. काफी लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

इस गाने पर जम के नाचीं थी ऑफिसर
वीडियो में IAS दिव्या ने रामलीला के फेमस गाने 'नगाड़ा संग ढोल..' पर जबरदस्त डांस किया है. ऑफिसर दिव्या एस अय्यर पथानामथिट्टा महात्मा गांधी विश्वविद्यालय (MG University, Kerala) के आर्ट फेस्टिवल की तैयारियों का जायजा करने गई थी, जब वहां स्टूडेंट्स प्रैक्टिस कर रहे थे.

वीडियो पर ये था कैप्शन
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को अजिन पथनमथिट्टा (Ajin Pathanamthitta) नाम के यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में यूजर ने 'छात्रों के साथ जिला कलेक्टर के डांस मूव्स' लिखा. इस वीडियो पर हजारो व्यूज आ चुके हैं. वहीं कई लोगों ने महिला IAS के डांस मूव्स की कमेंट सेक्शन में तारीफ भी की है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}