trendingNow11927200
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

क्या पैसे भी पेड़ पर उगने लगे? सामने आया चौंका देने वाला Video; रुककर देखने लगे लोग

Shocking Video: पेड़ों पर लगे पत्ते जैसे नीचे गिरते हैं, क्या वैसे ही पेड़ों से करेंसी नोट या पैसे भी गिर सकते हैं. यह सिर्फ कहावत में ही सुना होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप पेड़ से पैसे यानी कि नोट गिरते हुए देख सकते हैं. 

 
क्या पैसे भी पेड़ पर उगने लगे? सामने आया चौंका देने वाला Video; रुककर देखने लगे लोग
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Oct 23, 2023, 10:46 AM IST

Currency Note Falling From Tree: बचपन में हमें बार-बार बताया जाता है कि पैसे पेड़ों पर नहीं उगते. पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और उसे खर्च करने के लिए समय नहीं लगता. इस मुहावरे का असल मतलब यह है कि पेड़ों पर उगने वाली चीजों को पाना इतना आसान होता है जितना लोग समझते हैं. पेड़ों पर लगे पत्ते जैसे नीचे गिरते हैं, क्या वैसे ही पेड़ों से करेंसी नोट या पैसे भी गिर सकते हैं. यह सिर्फ कहावत में ही सुना होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप पेड़ से पैसे यानी कि नोट गिरते हुए देख सकते हैं. 

क्या सचमुच के पेड़ से गिरने लगे पैसे?

सोशल मीडिया पर एक अनोखे तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पैसे पेड़ों पर उगते हैं. वीडियो की शुरुआत एक युवक द्वारा फुटपाथ के किनारे लगे एक पेड़ को लात मारने से होती है. उसे बहुत आश्चर्य हुआ जब उसके ऊपर एक करेंसी नोट गिर गया.वह नोट उठाता है और एक बार फिर पेड़ को लात मारता है और उससे और भी नोट गिर जाते हैं. वह खुशी-खुशी नोट उठाकर अपनी जेब में रख लेता है. इसे देखकर अन्य लोग भी हैरान रह जाते हैं जो पेड़ से गिरते नोटों के बारे में जानने को उत्सुक हैं. एक लड़का और एक अंकल इस घटना को देखते रहते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@nkzonekaran)

 

वीडियो के आखिर में आप रह जाएंगे हक्के-बक्के

बाद में, जब पेड़ से गिरने वाले नोटों को उठाकर एक अनजान शख्स चला जाता है तो वहीं पर मौजूद वह लड़का पेड़ के पास जाता है और फिर पेड़ को हाथ से हिलाने की कोशिश करता है. हालांकि, इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. लड़का पेड़ हिलाने की कोशिश करता है, यह उम्मीद करते हुए कि इससे और भी नोट गिरेंगे. दरअसल, यह एक प्रैंक वीडियो निकला और शरारत करने वालों ने उस पर एक बाल्टी पानी डाल दिया. इसे देखकर पीछे खड़े एक अंकल भी हंसने लगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करन रोचलानी ने शेयर किया, जिसे अब तक करीब 9 लाख लोग लाइक कर चुके हैं.

Read More
{}{}